×

राहुल के कमेंट पर शाह का रिप्लाई, दो साल पहले बन चुका है मत्स्य विभाग-आप छुट्टी पर थे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी के कराईकल जनता को किया संबोधित

राहुल के कमेंट पर शाह का रिप्लाई, दो साल पहले बन चुका है मत्स्य विभाग-आप छुट्टी पर थे

- Advertisement -

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव (Puducherry Elections) का बिगुल बज चुका है। पश्चिम बंगाल और असम (Assam) में तो बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। उधर, आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी के कराईकल (Amit Shah Karaikal Rally) में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने एक बार फिर राहुल (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि मत्स्य विभाग दो साल पहले बन चुका है, लेकिन उनको पता नहीं है। उस समय वो वेकेशन पर थे। दरअसल कुछ समय पहले राहुल गांधी ने सरकार से सवाल किया था मत्स्य विभाग (Fisheries Department) क्यों नहीं बनाया।


यह भी पढ़ें: मन की बात : पीएम नरेंद्र मोदी ने पानी से लेकर, तमिल भाषा पर कही अपने दिल की बात

अमित शाह ने पुडुचेरी (Puducherry) के सियासी संकट पर बयान दिया कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि बीजेपी ने उनकी सरकार को गिराया, लेकिन आपने ऐसा सीएम चुना जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोल रहा था। अमित शाह ने बेरोजगारी पर भी सवाल उठाया। अमित शाह ने कहा कि पुडुचेरी के 75 प्रतिशत युवाओं के पास रोजगार नहीं। शाह ने कहा कि अगर आप पुड्डचेरी में NDA की सरकार बनाते हैं तो हम बेरोजगारी दर घटाकर 40 प्रतिशत तक ले आएंगे।

यह भी पढ़ें: ISRO ने लॉन्च किया नए साल का पहला मिशन, अंतरिक्ष में भेजे 19 Satellites

इसके साथ ही अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मेरिट की जगह नहीं है। इसलिए ना सिर्फ पुडुचेरी बल्कि देश में कांग्रेस कार्यकर्ता अब बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि वह पुडुचेरी अगर NDA की सरकार बनीं तो 2022 तक हर गरीब के घर में नल से शुद्ध पीने का पानी पहुंचाने का काम हमारी सरकार करेगी। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि मै पुडुचेरी की जनता को पूछना चाहता हूं कि जिस पार्टी का नेता ही चार बार से लोकसभा में सांसद हैं, उन्हें यह भी मालूम नहीं है कि दो साल से देश में मत्स्य पालन विभाग शुरू हो चुका है। ऐसे में वो पार्टी पुडुचेरी का क्या कल्याण कर सकती है। 2019 में ही मत्स्य विभाग का गठन हो चुका है, लेकिन राहुल गांधी तब वैकेशन पर थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है