Expand

PNB की Mumbai Branch में 11,360 Crore का फर्जीवाड़ा

शेयर मार्केट पर भी दिखा असर, बैंक के शेयर्स में 7.8 की गिरावट

PNB की Mumbai Branch में 11,360 Crore का फर्जीवाड़ा

- Advertisement -

मुंबई। पंजाब नेशनल बैंक की मुंबई स्थित ब्रांच में करीब 11,360 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़े का मामला सामने आय़ा है। सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े बैंक PNB ने मुंबई की इस ब्रांच से फर्जीवाड़े के जरिए अनधिकृत ट्रांजेक्शन को पकड़ा है जो कुछ चुनिंदा अकाउंट होल्डर्स को फायदा पहुंचा रहा था। बैंक के माध्यम से किए गए इन ट्रांजेक्शन्स के जरिए अन्य बैंकों से विदेश में बैठे ग्राहकों को एडवांस भुगतान देने की बात सामने आ रही है।

फिलहाल PNB ने इस फर्जीवाड़े में शामिल किसी व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसके बारे में जांच एजेंसियों को जानकारी दे दी गई है। बैंक का कहना है कि फिलहाल इस बात का आकलन किया जाएगा कि ट्रांजेक्शन से बैंक की कोई देनदारी तो नहीं बनती है। वहीं इस फर्जीवाड़े का असर बैंक के शेयर्स पर भी पड़ा है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह PNB के शेयर्स में भारी गिरावट देखने को मिली है। जानकारी के अनुसार बैंक के शेयर्स में 7.8 की गिरावट देखी गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है