Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Punjabi Actor-Singer परमीश वर्मा पर हमला करने का आरोपी Harvinder Singh बद्दी से Arrest

Punjabi Actor-Singer परमीश वर्मा पर हमला करने का आरोपी Harvinder Singh बद्दी से Arrest

- Advertisement -

Police arrested accused attacking Parmish: बद्दी। Punjabi Actor-Singer परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने के आरोपी को Punjab Police ने बद्दी से Arrest कर लिया है। Punjab Police ने खुफिया ऑपरेशन के बाद बद्दी के गुल्लरवाला से Harvinder Singh उर्फ हैप्पी चौधरी पुत्र गुरमेल चौधरी निवासी गुल्लरवाला को सुबह करीब 4 बजे गिरफ्तार किया। मामला संवेदनशील था जिसके चलते ऑपरेशन से पहले बद्दी पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी। Harvinder Singh उर्फ हैप्पी की गिरफ्तारी के बाद Punjab Police ने बद्दी पुलिस को जानकारी दी और उसे साथ ले गई। बताया जा रहा है कि Harvinder Singh के तार परमीश वर्मा पर गोली चलाने की फेसबुक पर जिम्मेवारी लेने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह से जुड़े हुए हैं।

Police arrested accused attacking Parmishगौर रहे कि Punjabi Actor-Singer Parmish Verma पर शुक्रवार देर रात मोहाली के Sector-91 में गोली चलाई गई थी, जिसमें Parmish Verma की जान तो बच गई थी, लेकिन उन्हें घायल हालात में मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। गोलीकांड के बाद ही दिलप्रीत सिंह ने अपने फेसबुक अकांउट पर पोस्ट डालकर परमीश वर्मा पर गोली चलाने की बात कबूली थी और हमले की जिम्मेवारी ली थी। बताया जा रहा है कि दिलप्रीत सिंह अभी तक फरार है, जिसकी जांच में जुटी Punjab Police बद्दी तक पहुंची। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि Harvinder Singh उर्फ हैप्पी दिलप्रीत गैंग का मेंबर है और परमीश पर हमले के दिन भी यह हमले में शामिल था। एसपी बद्दी रानी बिंदू सचदेवा ने बताया कि Punjab Police ने बद्दी के गुल्लरवाला से परमीश गोली कांड के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद Harvinder Singh को मोहाली ले जाया गया है।

पत्रकार पर किया था हमला, गौरक्षा दल से हैं संबंध

बता दें कि बीते माह 23 मार्च की शाम बद्दी पुलिस थाना के बाहर पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले में भी Harvinder Singh आरोपी है। मुख्य आरोपी कुलवेत चौधरी व हरदीप सिंह उर्फ दीपा के साथ आए Harvinder Singh ने पत्रकार पर हमला किया था। इस मामले में आरोपी Harvinder Singh व अन्य हमलावरों को जमानत मिल गई थी। वहीं, Harvinder Singh को गौरक्षा दल का जिला पदाधिकारी भी कुछ माह पहले बनाया गया था। जबकि Harvinder Singh के दून बीजेरी के कई नेताओं के साथ करीबी रिश्ते हैं। बीजेपी के कई कार्यक्रमों में हैप्पी शामिल होता रहा है।

फिरौती मामले के तार भी बद्दी से जुड़े, उद्योगपति से हो रही पूछताछ

जहां Punjab Police ने परमीश गोली कांड के बाद Harvinder Singh को गिरफ्तार किया है वहीं फिरौती मामले में मानपुरा से एक उद्योगपति को भी मुल्लांपुर पुलिस जांच के लिए ले गई है। पता चला है कि मानपुरा के एक स्थानीय उद्यमी से दिलप्रीत सिंह गैंग ने 10 लाख की फिरौती मांगी थी और न देने पर गोली मारने की धमकी दी थी। सूत्रों से पता चला है कि स्थानीय उद्यमी ने इस गैंग को 5 लाख रुपए भी दिए हैं जिसकी भनक Punjab Police को लग गई, जिसके बाद स्थानीय उद्यमी को भी जांच के लिए पंजाब पुलिस द्वारा ले जाया गया है। स्थानीय उद्यमी से फिरौती के पीछे कहीं हरविंद्र के तार तो नहीं जुड़े Punjab Police की जांच में सामने आ सकता है क्योंकि Harvinder Singh स्थानीय उद्यमी को अच्छी तरह से जानता था, जिसके चलते इस फिरौती कांड में भी Harvinder Singh का हाथ हो सकता है। फिरौती देने की जांच को पूरा करने के लिए Punjab Police द्वारा मुल्लांपुर पुलिस थाना में स्थानीय उद्यमी से कड़ी पूछताछ चल रही है। हालांकि परमीश गोली कांड और फिरौती कांड में अब तक Punjab Police कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है