Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

Badal परिवार से मुक्ति चाहती PUNJAB की जनता

Badal परिवार से मुक्ति चाहती PUNJAB की जनता

- Advertisement -

ऊना। पंजाब में जनता बादल परिवार से मुक्ति चाहती है। इसके लिए जनता ने बदलाव की तैयारी कर ली है। यह बात आनंदपुर साहिब सीट से कांग्रेस प्रत्याशी केपी राणा ने ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए कही। राणा ने शनिवार को मकर सक्रांति के अवसर पर राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज का आशीर्वाद लिया। इसके बाद राणा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पंजाब नाजुक मोड़ से गुजर रहा है। वर्तमान में बादल परिवार व बीजेपी ने पंजाब को प्राइवेट कंपनी की तरह चलाया है। इससे आम जन मानस की मुशिकलें बढ़ी हैं। न्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के अनेक मामले वर्तमान अकाली-बीजेपी सरकार के विरूद्व सामने आए हैं। प्रदेश में कांग्रेस का एजेंडा विकास व बादल परिवार के कुशासन को खत्म करना है।

  • ऊना में बोले, आनंदपुर साहिब सीट से कांग्रेस प्रत्याशी केपी राणा

पार्टी कैप्टन अमरिंद्र सिंह के नेतृत्व में एकजुटता के साथ पूर्ण बहुमत के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने भी कांग्रेस में सत्ता को लाने का मन बना लिया है। इसीलिए बीजेपी, अकाली व आप के अनेक नेता कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आनंदपुर साहिब क्षेत्र की जनता जानती है कि पिछले वर्षों में उनका हक मारा गया है और बीजेपी  के विधायक क्या-क्या करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा एजेंडा आनंदपुर साहिब क्षेत्र का एक सम्मान विकास करवाना है। पहले भी जनता की सेवा की है और अब भी जनता के बीच रहकर जनता की सेवा करूगां।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के सचिव विवेक शर्मा, कांग्रेस नेता विवेक मिंका, कुशल रैणी, शिव सिंह रैणी सहित अन्य उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है