Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

परमीश वर्मा गोलीकांडः Punjab Police ने Baddi से Arrest किए तीन युवक

परमीश वर्मा गोलीकांडः Punjab Police ने Baddi से Arrest किए तीन युवक

- Advertisement -

सोलन। Punjabi Actor-Singer Parmish Verma पर चली गोली के तार Himachal के साथ जुड़ रहे हैं। अब तक पकड़े गए चारों आरोपी Solan के Baddi से Arrest किए गए हैं। गौर रहे कि इससे पहले हरविंद सिंह हैप्पी को वारदात के अगले दिन ही Baddi से पंजाब पुलिस ने उठा लिया था, जो अभी रिमांड पर है। इसके साथ ही बुधवार को बद्दी से तीन और युवकों को Arrest किया गया है।
पुलिस पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गौर रहे कि Parmish Verma गोलीकांड (shootout case) के बाद से औद्योगिक क्षेत्र BBN पंजाब पुलिस के रडार पर है। पुलिस ने जहां बद्दी के गुल्लरवाला से एक युवक की अधिकारिक गिरफ्तारी की थी, वहीं अब तक कुल तीन लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। पहले जिस युवक को पुलिस ने मखनूमाजरा से हिरासत में लिया था, उसने पंजाब पुलिस के समक्ष कई खुलासे किए हैं। युवक से पूछताछ के बाद बुधवार को फिर पंजाब पुलिस ने Baddi में दस्तक दी।

तीन को हिरासत में लिया, पूछताछ के बाद एक को छोड़ा

पुलिस ने कुल तीन युवकों को हिरासत में लिया है, लेकिन एक युवक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया, जबकि दो युवकों को हिरासत में लेकर पंजाब पुलिस मोहाली ले गई। इस गोलीकांड के बाद पंजाब औरHimachal के BBN के फिरौती कनेक्शन सामने आने शुरू हुए हैं। इससे पहले भी यहां के एक स्थानीय उद्यमी से पुलिस कड़ी पूछताछ कर चुकी है। हालांकि इस मामले को लेकर पंजाब Police कोई पर्दा नहीं उठा रही है, ताकि जांच प्रभावित न हो।
वहीं Police ने अभी तक हिरासत में लिए कुल तीन युवकों की सूचना भी Baddi Police को नहीं दी है, जबकि एक अधिकारिक गिरफ्तारी के अलावा बद्दी तक जिला पुलिस को पंजाब पुलिस ने कुछ जानकारी देना मुनासिब नहीं समझा है। इसके पीछे अहम कारण यही माना जा रहा है कि इस हाई प्रोफाइल Shootout case में पंजाब पुलिस हर कदम फूंक फूंक कर रख रही है। उधर, एसपी बद्दी रानी बिंदू सचदेवा का कहना है कि अभी तक पंजाब पुलिस ने सिर्फ एक अधिकारिक गिरफ्तारी की सूचना Baddi Police को दी है। तीन लोगों को हिरासत में लेने की कोई भी जानकारी अभी तक मोहाली पुलिस द्वारा जिला पुलिस को नहीं दी गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है