×

मंडी में हो रही पंजाबी सिंगिंग सेंसेशन Kaka के गाने की शूटिंग, गायक को देखने के लिए उमड़ी भीड़

मंडी शहर के चौहाटा में नए गाने को फिल्मा रहे काका

मंडी में हो रही पंजाबी सिंगिंग सेंसेशन Kaka के गाने की शूटिंग, गायक को देखने के लिए उमड़ी भीड़

- Advertisement -

मंडी। पंजाबी सिंगर काका (Punjabi Singer Kaka) इन दिनों सभी युवाओं के दिलों पर राज कर रहे हैं। लिबास, तीजी सीट, कैह लेण दे, इग्नोर, टेम्परेरी प्यार, (Ignore-Temporary Pyar Song) गानों की अपार सफलता ने पंजाबी सिंगर (Punjab Singer) काका को रातों रात बड़ा स्टार बना दिया है। भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी उनके गानों को लोग बेहद पसंद (Kaka Following) कर रहे हैं। अपनी आवाज और गानों के लिरिक्स (Kaka Song Lyrics) से सबका दिल जीतने वाला काका इन दिनों हिमाचल के मंडी शहर में अपने गाने की शूटिंग कर रहे हैं। आज काका के गाने की शूटिंग मंडी (Kaka Shooting Mandi) शहर के डीसी रोड और चौहाटा बाजार में की गई। शूटिंग को देखने के लिए भारी संख्या में लोग मंडी (Mandi) के चौहाटा बाजार पहुंच गए। काका (Kaka) के साथ इस गाने में नेहा मलिक (Neha Malik) नजर आएंगी।


यह भी पढ़ें:Himachal : अंशकालीन कर्मचारी के पद के लिए 8 मार्च से पहले करें आवेदन

क्यों लोगों को पसंद आ रहे काका

गहरे सांवले रंग के काका (Kaka Song) का सादगी और भोलेपन से भरा अंदाजा युवाओं को जमकर पसंद आ रहा है। काका के गाने के बोल भी बहुत गहरे होते हैं। उनके लिखे गानों और उनकी आवाज में एक ताजगी है जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। काका ने खुद लिखे गानों पर खुद ही एक्टिंग कर यह साबित कर दिया कि शक्ल सूरत से ज्यादा लोग आपके काम को पसंद करेंगे यदि आपने काम में सच्चाई दिखाई है तो। काम किसी बड़े परिवार या बैकग्राउंड से ताल्लुक नहीं रखते।

काका की यह सफलता इसलिए खास है क्योंकि उन्होंने अपने गानों को शूट करने के लिए किसी बड़ी प्रोडक्शन कंपनी की मदद नहीं ली। शुरुआत में तो उनके गाने सिर्फ एमपी 3 फॉर्मेट में ही आते रहे। आपको बता दें कि काका 26 साल के हैं। पंजाबी सिंगर काका का जन्म पंजाब के चंदूमाजरा में हुआ। काका की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने बीटेक की है, जबकि काका के पिता एक राजमिस्त्री हैं। काका को बचपन से ही गीत लिखने और गाने का शौक था। काका 5वीं कक्षा से ही पंजाबी गाने गाते आ रहे हैं। काका कई सिंगिंग कॉम्पीटीशन में भाग लेते थे।

काका की सफलता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि काका हाल ही में रिलीज हुआ Ignore गाने को रिलीज के एक दिन में ही दो मिलियन लोगों ने देख लिया था। काका ने वैसे तो 2019 में सूरमा गाने से शुरुआत की थी, लेकिन तब लोगों ने इस गाने को ज्यादा सुना नहीं, लेकिन आज उनका यह गाना भी लोग खूब पसंद करते हैं। काका लगातार एक के बाद एक काने हिट दे चुके हैं। ऐसे में देखना होगा कि काका मंडी शहर में जिस गाने की शूटिंग कर रहे हैं वो सबको कितना पसंद आता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है