Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

PWD का चालक लापता, BBMB नहर के किनारे मिली गाड़ी और चप्पलें

PWD का चालक लापता, BBMB नहर के किनारे मिली गाड़ी और चप्पलें

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में लोक निर्माण विभाग (PWD) में चालक के पद पर तैनात 56 वर्षीय व्यक्ति रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया है। मामले में लापता व्यक्ति हिमाचल प्रदेश राजकीय और अर्ध राजकीय चालक महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष भी हैं।  लापता व्यक्ति की गाड़ी और चप्पलें बीबीएमबी (BBMB) नहर के किनारे से बरामद की गई हैं और नहर के साथ सीमेंट की दीवार पर रगड़ के निशान भी पाए गए हैं। वहीं मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर ने लापता व्यक्ति के बेटे के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस (Police) द्वारा व्यक्ति की खोज शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 6 दरिंदों ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, शिमला से बरामद हुई पीड़िता

बता दें कि लोक निर्माण विभाग सुंदरनगर के अधिषाशी अभियंता कार्यालय में बतौर चालक पद पर तैनात उमेश शर्मा (56) पुत्र केशव राम ज्योल डाकघर भोजपुर सुंदरनगर (Sunder Nagar) जिला मंडी रोजाना की तरह अपनी कार (Car) नंबर एचपी-31-सी-2731 पर बीबीएमबी झील पर घर से सैर करने के लिए निकले थे। वहीं उमेश कुमार ने भाई ने लापता व्यक्ति ने उनके बेटे को उनकी कार को बीबीएमबी नहर किनारे खड़े होने की सूचना दी। इस पर उनका बेटा अपनी स्कूटी से मौके पर पहुंचा और गाड़ी के अंदर देखा, लेकिन वहां पर कार में कोई मौजूद नहीं था। मौके पर उमेश कुमार की चप्पलें और गाड़ी की चाबी मिली।


यह भी पढ़ेंHimachal: दो गाड़ियों की टक्कर के बाद चली गोलियां, एक की मौत- दो घायल…

मौके पर लापता व्यक्ति के बेटे और अन्य रिश्तेदार ने उन्हें यहां-वहां ढूंढा, लेकिन उमेश कुमार का कोई भी सुराग उनके हाथ नहीं लगा। इस पर घटना की सूचना सर्वप्रथम बीएसएल पुलिस (BSL Police) थाना को दी गई, लेकिन वाक्या पुलिस थाना सुंदरनगर के अधिकार क्षेत्र में घटित होने के कारण थाना से हेड कांस्टेबल हरीश कुमार और ललित कुमार के नेतृत्व में टीम सहित जांच शुरू कर दी गई। मौके पर बीएसएल नहर के किनारे सीमेंट की दीवार पर किसी व्यक्ति के गिरने के रगड़ के निशान भी पाए गए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस द्वारा साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और बयान कलमबंद कर दिए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है