Expand

शादी समारोह में चलीं ईंटें और लाठियां, Retired Police Inspector सहित तीन जख्मी

शादी समारोह में चलीं ईंटें और लाठियां, Retired Police Inspector सहित तीन जख्मी

- Advertisement -

ऊना। Daulatpur Chowk कस्बे से सटे डंगोह खास में एक Wedding Ceremony में पंजाब के तलवाड़ा निवासी कुछ युवकों ने जमकर हुंड़दंग मचाया। वारदात में Retired Police inspector समेत तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जबकि घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को डंगोह खास में पंजाब के होशियारपुर से बारात आई थी। दोपहर बाद करीब ढाई बजे पंजाब के तलवाड़ा कस्बे के नजदीकी गांव नेकनामा  से सात युवक बाइकस पर सवार होकर आए और शादी में हिस्स लेने आए जीतपुर बेहड़ी निवासी युवक विकेश कुमार पर हमला कर दिया।
हमलावरों में से कुछ युवक विकेश के परिचित भी बताए जा रहे हैं। युवकों ने उसे शादी समारोह से बाहर की तरफ बुलाया और वहीं पर उससे मारपीट शुरू कर दी। विकेश को पिटता देख डंगोह निवासी रिटायर्ड इंस्पेक्टर रमेश कुमार और उसके भाई ने बीच बचाव की कोशिश की। लेकिन, हमलावरों ने ईंटों, लाठियों और डंडों से हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया और वहां से फरार हो गए। हमले में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए स्थानीय युवक दौलतपुर हॉस्पिटल ले कर आए, जिसमें रिटायर्ड इंस्पेक्टर रमेश कुमार के सिर, नाक व बाजू में बुरी तरह से चोट आई है। जबकि उनके भाई और विकेश कुमार भी घायल हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों के बयान कलमबद्ध किए। बताया जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश की वजह से यह हमला हुआ है। उधर, डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है