Covid-19 Update

57,019
मामले (हिमाचल)
55,464
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,595,061
मामले (भारत)
96,228,754
मामले (दुनिया)

PUBG खेलने के दौरान हुआ झगड़ा: 19 वर्षीय ने कर दी 11 साल के बच्चे की हत्या

PUBG खेलने के दौरान हुआ झगड़ा: 19 वर्षीय ने कर दी 11 साल के बच्चे की हत्या

- Advertisement -

नई दिल्ली। पबजी मोबाइल गेम (PUBG Mobile Game) का एडिक्शन भारतीय युवाओं में कुछ इस कदर बढ़ता जा रहा है कि वो उसके अलावा कुछ सोच नहीं पा रहे हैं। पबजी के चक्कर में जहां अबतक कई बच्चे अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं, कई मामलों में यह भी देखने को मिला है कि पबजी खेलने वाले बच्चे जल्द ही आक्रोशित हो जाते हैं और हिंसा की तरफ उनका रुझान बढ़ता है। ताजा मामला गुजरात से सामने आया है। जहां पर पबजी गेम खेलने के झगड़े में 19 साल के युवक ने 11 साल के नाबालिग की गला घोंटकर हत्या कर दी है।

मोबाइल से कॉइन ट्रांसफर कर रहा था बच्चा, इसीलिए मार दिया

मामला पांडेसरा से सामने आया जहां पर देर रात तक नाबालिग के घर न लौटने पर परिवार वालों ने थाने में अपहरण और हत्या की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आशंका के आधार पर एक युवक से पूछताछ की तब जाकर इस मामले के राज से पर्दा उठ सका। बतौर रिपोर्ट्स, झारखंड का मूल निवासी और जीवनदीप सोसाइटी में रहने वाले अमन ने 11 साल के आकाश तिवारी की हत्या करके शव को पलंग के नीचे चादर में छिपाकर रख दिया और घर से बाहर चला गया। आरोपी ने नाबालिग का चप्पल बोरी में छिपा दिया. हत्यारे का रूम पार्टनर सोनू रात में नौकरी करके वापस आया, खाना बनाकर खाने के बाद सोने के लिए पलंग के नीचे से चादर निकाली तो शव देखकर घबरा गया और पडोसियों को बुलाया।

यह भी पढ़ें: Chamba: रावी नदी में गिरा लड़का, तेज बहाव में बहा- अब तक नहीं लगा सुराग

बताया गया कि मृतक के घर से आरोपी का घर 30 से 40 मीटर की दूरी पर है। हत्यारे ने रूम पार्टनर के सोने के बाद रात में शव को ठिकाने लगाने की पूरी योजना बना रखी थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी अमन ने बताया कि आकाश पबजी गेम खेलते समय उसके मोबाइल से कॉइन ट्रांसफर कर रहा था। इसी गुस्से में गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बेड के नीचे छिपा दिया और किसी को शक न हो इसलिए परिवार के साथ तलाश करता रहा। उसने बताया कि रूम पार्टनर के सोने के बाद रात में वह शव को ठिकाने लगाने वाला था लेकिन उसका राज खुल गया। पुलिस आरोपी को गिराफ़्तार कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है