×

Acting को नई बुलंदियों पर ले जाना चाहते हैं Vicky

Acting को नई बुलंदियों पर ले जाना चाहते हैं Vicky

- Advertisement -

मुंबई। फिल्म Raazi की कामयाबी से खुश एक्टर Vicky Kaushal ने कहा है कि अब वे हर रोल के साथ अपने परफॉर्मेंस को नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के ऐसा करना जरूरी है और वे अपनी आने वाली फिल्मों में राजी में किए गए अपने परफॉर्मेंस को और सुधारने की कोशिश करेंगे।
 Bollywood, Raazi, Vickey kaushal, Mumbai, latest hindi news तीस साल के हो चुके बॉलीवुड के इस एक्टर ने कहा कि वे एक्शन और कट के बीच अपना हुनर दिखाना चाहते हैं। उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अच्छी एक्टिंग का दबाव हर फिल्म में होता है और यह अच्छी बात भी है, खासतौर पर तब जबकि आपकी एक्टिंग की लोग तारीफ करें। Vicky Kaushal ने मसान फिल्म में भी दमदार एक्टिंग की थी। उन्होंने कहा कि राजी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी से वे बहुत खुश हैं। अब उनकी चाहत यही है कि उन्हें आगे भी इसी तरह के रोल मिलते रहें। 
आगे विकी की ‘संजू’ आने वाली है, जिसे राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के उरी हमले पर केंद्रित मनमर्जियां और करण जौहर की ‘लस्ट स्टोरीज’ में भी विकी की अहम भूमिका होगी। संजू जून में रिलीज होगी, जबकि मनमर्जियां सितंबर में स्क्रीन पर नजर आएगी। विकी ने संजू को एक स्पेशल पर्सन की डायरेक्ट की हुई एक स्पेशल फिल्म बताया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है