Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Rafi Night Season-7, अगले Audition 25 जून को मंडी में

Rafi Night Season-7, अगले Audition 25 जून को मंडी में

- Advertisement -

ग्रैंड फिनाले 22 व 23 जुलाई को सोलन में, आचार्य देवव्रत होंगे मुख्यातिथि

पांवटा। रफी नाइट सीजन-7 के ऑडिशन में जो लोग शामिल नहीं हो पाए हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। उनके लिए अभी ओर मौके बाकी हैं। जी हां, रफी नाइट के अगले ऑडिशन 25 जून को मंडी होने जा रहे हैं।  उसके बाद 2 जुलाई सोलन में, 8 जुलाई अर्की,  9 जुलाई, शिमला और ग्रैंड फिनाले 22 व 23 जुलाई को सोलन में होगा। इस मौके पर प्रतिभागियों का हौसलाआफजाई करने के लिए प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत मुख्यातिथि के रूप में शामिल होंगे और विजेताओं को सम्मानित करेंगे।

ऑडिशन की पहली नाइट में 100 प्रतिभागियों ने लिया भाग

आपको बता दें कि बीते रविवार की शाम विजयी फोरम द्वारा रफी नाइट सीजन-7 के ऑडिशन पांवटा साहिब में लिए गए। इस ऑडिशन में शहर व आस-पास के क्षेत्रों से आए लगभग 100 प्रतिभागियों ने भाग लिया। विजयी फोरम के चेयरमैन तरसेम भारती ने बताया कि रफी नाइट सीजन-7 के संगीत और नृत्य के ऑडिशन स्थनीय विश्वकर्मा मंदिर के प्रांगण में लिए गए, जिसमें संगीत में 55 और नृत्य में 45 प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिए। भारती ने बताया विजयी फोरम पिछले 7 सालों से रफी नाइट करा रही है। फोरम का एक ही उद्देश्य है कि आने वाली युवा पीढ़ी को रफी साहब और लता जी के गाए सदाबहार नगमों के साथ जोड़े रखना। प्रदेश की युवा पीढ़ी में जो प्रतिभा है उसे उभारा जा सके।


कोई भी प्रतिभागी निःशुल्क दे सकता है आडिशन

उन्होंने बताया कि ऑडिशन में कोई भी प्रतिभागी निःशुल्क आडिशन दे सकता है, ताकि गरीब तबके के प्रतिभाशाली युवाओं को भी मंच पर आने का मौका मिल सके। वहीं जज की भूमिका निभा रहे अनिता शाही, गौरी शंकर, कार्तिक शर्मा ने बताया कि पांवटा में टैलेंट की कोई कमी नहीं है और इस बार पिछले साल के मुकाबले युवाओं में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिला। इस मौके पर विजयी फोरम में प्रधान रिम्पल धर्मा, महासचिव मधु भारती, भावना, राखी गौतम, राज साही, देविंदर, सतीश मस्ताना, राहुल और मनोज आदि मौजूद रहे।

Adventure Festival: पर्यटन को बढ़ाने के लिए विभाग और वायुसेना की अहम पहल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है