Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,594,803
मामले (भारत)
231,514,397
मामले (दुनिया)

‘ये देश नहीं बिकने दूंगा कहने वालों ने नभ-जल-थल बेच खाए’

कांग्रेस ने 70 साल की मेहनत से बनाए थे ये सरकारी संपत्ति

‘ये देश नहीं बिकने दूंगा कहने वालों ने नभ-जल-थल बेच खाए’

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक (Congress Spokesperson Ragini Nayak) हिमाचल (Himachal) दौरे पर हैं। गुरुवार को शिमला (Shimla) में रागिनी नायक मीडिया से मुखातिब हुईं। इस दौरान उन्होंने केंद्र की नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन (National Monetisation Pipeline) पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो जमा पूंजी 70 सालों में देश के लिए कमाई थी। जिन सरकारी संपत्तियों को कांग्रेस की विभिन्न सरकारों ने संजोया था। उन सभी सरकारी संपत्तियों को केंद्र की मोदी सरकार बेचने जा रही है। रागिनी नायक ने कहा कि देश नहीं बिकने दूंगा का बात करने वाले पीएम मोदी देश के नभ-जल-थल का सौदा करने वाले हैं।

विक्रमादित्य सिंह से मिलीं रागिनी नायक 

शिमला दौरे पर आईं कांग्रेस प्रवक्ता गुरुवार को कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य से उनके निज आवास हॉली हॉज में मिली। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर भी साथ रहे।

पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

रागिनी नायक ने कहा कि मोदी सरकार (Modi Government() ने देश के जमीन-आकाश-पाताल को बेचने की तैयारी कर ली है। पीएम मोदी अपने तीन चार उद्योगपति मित्रों के हाथों देश की संपत्तियों को बेचने की तैयारी में जुटे हैं। देश के राष्ट्रीय उच्च मार्गों, ऊर्जा, कृषि, टेलीकॉम, एयरपोर्ट, रेलवे तक को निजी हाथों में बेचा जा रहा है। जिसका फायदा चंद उद्योगपतियों को होगा।

 

 

अपनी मन की बात थोप रहें पीएम मोदी

रागिनी नायक ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सिर्फ देश की जनता पर मन की बात थोप रहे हैं। लोकतंत्र पर तानाशाही चलाई जा रही है। महंगाई चरम पर है। पेट्रोल -डीजल और गैस की कीमतें आसमान छू रही है। केंद्र ने जो हिमाचल के लिए एनएच दिए वह कहां हैं।

नए नवेले कैबिनेट मंत्री पर भी कसा तंज

रागिनी नायक ने कहा कि अनुराग ठाकुर को मंत्रालय की कामकाजों की समझ नहीं है। उन्होंने कहा, ‘अनुराग ठाकुर जिस तरह हिमाचल में आकर बोले उससे लगता है कि उनको अपने मंत्रालय तक की समझ नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है