Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

इन तीन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत, दूर हुआ राहु-केतु का साया

इन तीन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत, दूर हुआ राहु-केतु का साया

- Advertisement -

राशि पर राहु-केतु की दशा हो तो ऐसे व्यक्ति को काफी दुखों का सामना करना पड़ता है। राहु-केतु जहां व्यक्ति की बुद्धि पर नकारात्मक असर करता है, वहीं शारीरिक समस्याएं भी उभर उठती हैं। बनते-बनते काम बिगड़ जाते हैं। राहु-केतु की वजह से कष्ट उठा रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। अक्टूबर महीने के साथ लोगों के दुखों का भी अंत हो गया है। नवंबर महीने की शुरुआत के साथ ही तीन राशियों के ऊपर से ये राहु-केतु का प्रकोप समाप्त हो रहा है। कर्क, धनु और तुला इन तीन राशी वालों के अब अच्छे दिन आ गए हैं। देखिए इन तीनों राशियों के साथ क्या अच्छा होने वाला है …

कर्क राशि वालों के जो भी रुके कार्य थे वह प्रगति की राह पकड़ लेंगे। आर्थिक तौर पर नए अनुबंध स्थापित होंगे। नौकरी की दिशा में चल रहा प्रयास सफल होगा। कोई बड़ी खुशखबरी जल्द ही सुनने को मिलेगी।


धनु राशि वालों के ऊपर जो गलत आरोप लग रहे थे, बे सभी झूठे साबित होंगे। आप की व्यापारिक गतिविधियां तेज होगी। अच्छा मुनाफा कमाने के मौके प्राप्त होंगे। समाज के प्रतिष्ठित लोगों से मेलजोल बढ़ेगा। कानूनी निर्णय आपके पक्ष में रहेंगे। परिवारिक माहौल संतोषजनक रहेगा।

तुला राशि वालों की सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, नौकरी की दिशा में किया गया प्रयास सफल हो सकता है। किसी पुराने मित्र से आर्थिक सहायता मिल सकती है। आर्थिक तौर पर समय आपके अनुकूल रहेगा। पैसे बचत करने में सफल रहेंगे। प्रेम जीवन में सुखद अनुभव प्राप्त करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है