Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

Delhi Election: राहुल-प्रियंका ने केंद्र और केजरीवाल पर बोला एकजुट हमला

Delhi Election: राहुल-प्रियंका ने केंद्र और केजरीवाल पर बोला एकजुट हमला

- Advertisement -

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी बहन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) के खिलाफ एकजुट होकर करारा वार किया। मटिया महल विधानसभा में प्रियंका गांधी के साथ संयुक्त रुप से जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मेरे 15 साल के राजनीतिक करियर में किसी भी एक भाषण में झूठ सुनने को मिला हो तो आप लोग बताना। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के भाषण में आपको सिर्फ झूठ मिलेगा।

उन्होंने कहा लोगों को अमित शाह का भाषण नहीं सुनना चाहिए क्योंकि उसमें केवल ‘कचरा’ होता है। अगर लोग पीएम नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल का भाषण सुनते हैं तो उसमें झूठ मिलता है, लेकिन अमित शाह के भाषण में कोई सुनने वाली बात नहीं होती, इसलिए लोग उन्हें सुनकर अपना समय नष्ट न करें।

यह भी पढ़ें: J&K: 6 महीने बाद रिहा किए गए सज्जाद लोन और वाहीद पारा, 13 लोगों की रिहाई शेष

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि ये संविधान को नष्ट करना चाहते हैं। हिंसक बातें करते हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता है, इनकी ये बातें बढ़ती जाती है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी ने ₹5200 करोड़ सिर्फ विज्ञापनों पर खर्च कर दिए। अखबार के पूरे पेज पर भाजपा और प्रधानमंत्री जी का विज्ञापन होता है। आज मैंने पता किया- इस एक पेज के विज्ञापन के ₹65 लाख खर्च होते हैं। प्रियंका ने सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी जी ये नहीं बताएंगे कि इनके शासन में 45 साल की सबसे ज्यादा बेरोजगारी है; 5 सालों 3।5 करोड़ रोजगार कहाँ गए; LIC; BSNL; BPCL; रेलवे को क्यों बेच दिया?

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि आपको रोजी-रोटी; बच्चों की शिक्षा; स्वास्थ्य; बेटियों की सुरक्षा की बात सुननी है। लेकिन, प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी ये बातें नहीं करते हैं। दोनों प्रचार के भूखे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि केजरीवाल जी ने बस शीला दीक्षित जी के विकास के मॉडल पर अपनी मॉडलिंग की है। अपनी वेबसाइट पर आपके घर की घण्टी बजाकर मॉडलिंग कर रहे हैं। इस मॉडल की असली इमारत शीला दीक्षित जी ने बनाई थी। कांग्रेस ने दिल्ली का विकास किया है और ये दिल्लीवासियों की मेहनत से ही संभव हुआ है। अब समय आ गया है, आप जाग जाइए। जो माहौल चल रहा है, वो देश के लिए बहुत बुरा है। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस को दिया गया वोट आपके और देश के पक्ष में जाएगा। आपको झूठ और सच का अंतर समझना होगा। आप कांग्रेस को विजयी बनाइए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है