Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

आक्रोश रैली में गरजे राहुल: अपनी पूंजी को बर्बाद कर रहा 21वीं सदी का हिंदुस्तान

आक्रोश रैली में गरजे राहुल: अपनी पूंजी को बर्बाद कर रहा 21वीं सदी का हिंदुस्तान

- Advertisement -

जयपुर। कांग्रेस शासित राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ पार्टी अभियान की शुरुआत की। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजस्थान के जयपुर (Jaipur) पहुंचे। यहां सचिन पायलट ने उनका स्वागत किया। इसके बाद राहुल ने जयपुर के राम निवास बाग स्थित अलबर्ट हॉल में युवा आक्रोश रैली (Yuva Aakrosh Rally) को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ करारे वार किए।

यह भी पढ़ें: सराज के जंगल में पेड़ काटने पहुंचे तस्कर, लोगों को लगी भनक-फरार

रैली में राहुल गांधी ने कहा कि देश के हालात इस देश का हर युवा जानता है, हर देश के पास कोई ना कोई पूंजी होती है भारत की सबसे बड़ी पूंजी उनके युवा हैं। हथियारों से हम अमेरिका का मुकाबला नहीं कर सकते लेकिन हमारे पास दुनिया के सबसे होशियार युवा हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि लोग अपना पैसा हिंदुस्तान में इसलिए भरोसा करते हैं, क्योंकि उन्हें युवाओं पर भरोसा है। मैं दुख से कहता हूं कि 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी पूंजी को बर्बाद कर रहा है। युवाओं को आज पीएम मोदी रोक रहे हैं, युवाओं को आज बेरोजगारी का सपना दिखता है।

कांग्रेस नेता इस रैली में मोदी सरकार पर जमकर बरसे और पीएम नरेंद्र मोदी पर देश की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। राहुल बोले कि पहले हिंदुस्तान की भाईचारे की छवि थी, लेकिन नरेंद्र मोदी ने उस छवि को नुकसान पहुंचा दिया है। कांग्रेस नेता राहुल बोले कि आज निवेशक भारत में निवेश करने से डरते हैं, क्योंकि यहां पर हिंसा है। हिंदुस्तान की सरकार देश में हिंसा फैला रही है, ऐसे में निवेश क्यों करें। नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की भाईचारे वाली छवि को तोड़ दिया, पहले लोग कहते थे पाकिस्तान में हिंसा का माहौल है। पाकिस्तान को लेकर हिंसा वाला और भारत को प्यार वाला देश कहते थे। लेकिन नरेंद्र मोदी ने इस इमेज को बर्बाद कर दिया। बाकी दुनिया में हिंदुस्तान को रेप कैपिटल कहा जाता है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है