Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

Delhi Election: चुनावी दंगल में उतरे राहुल बोले- सब बेच रहे हैं, शायद ताजमहल भी बेच दें

Delhi Election: चुनावी दंगल में उतरे राहुल बोले- सब बेच रहे हैं, शायद ताजमहल भी बेच दें

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) की तारीख नजदीक आने के साथ ही साथ सभी राजनीतिक दलों ने अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी सिलसिले में प्रचार में पिछड़ने का आरोप झेल रही कांग्रेस के पूर्व प्रमुख रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी चुनावी दंगल में ज़ोर आजमाइश करने के लिए कूद पड़े हैं। दिल्ली के जंगपुरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ करारा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि सब बेचने में लगे हैं। शायद ताजमहल भी बेच दें।

उन्होंने आगे कहा कि आजकल बीजेपी के नेता देशभक्ति की बात करते रहते हैं। सुबह-शाम पाकिस्तान-पाकिस्तान करते रहते हैं। आप मुझे बीजेपी (BJP) का एक नेता दिखा दो, जो पाकिस्तान में जाकर हिन्दुस्तान का नारा लगाने का दम रखता हो। राहुल गांधी ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि चाहे बीजेपी हो या आम आदमी पार्टी हो, काम नहीं होता सिर्फ मार्केटिंग होती है। 24 घंटे आप ही का पैसा लेकर अपनी मार्केटिंग आपके सामने करते हैं। मोदी जी ने कहा था 2 करोड़ युवाओं को हर साल नौकरी देंगे। मिले क्या, दिल्ली में केजरीवाल ने रोजगार के लिए क्या किया। नोटबंदी कांग्रेस (Congress) ने की या नरेन्द्र मोदी ने। गब्बर सिंह टैक्स कौन लाया।

कांग्रेस नेता ने हाल ही में पेश किए गए आम बजट के बारे में बात करते हुए कहा कि अगले भाषण में लिस्ट निकालूंगा कि मोदी जी ने अडानी को कितने प्रोजेक्ट दिए हैं। मुझे लगता है कि 45 मिनट उसी में लग जाएंगे। जहां भी देखो आपको या तो अडानी का नाम दिखेगा या फिर अंबानी का। ये नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार नहीं है, ये अडानी-अंबानी की सरकार है। पूरी दुनिया भारत की ओर देख रही है। चीन में वायरस हुआ। सारी कंपनी मेड इन चाइना कर रही थी। आज हिंदुस्तान की तरफ देख रही हैं। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि इंडियन ऑयल, एयर इंडिया, हिंदुस्तान पेट्रोलियम, रेलवे, एनर्जी, लाल किला तक बेच दिया, शायद ताजमहल भी बेच दें। पूरा का पूरा बेचने में लगे हैं। जबकि पूरी दुनिया पूछ रही है कि हिन्दुस्तान मेड इन इंडिया कर सकता है या नहीं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है