Covid-19 Update

2,21,437
मामले (हिमाचल)
2,16,413
मरीज ठीक हुए
3,704
मौत
34,081,040
मामले (भारत)
241,402,481
मामले (दुनिया)

अनुराग-तापसी के समर्थन में उतरे राहुल गांधी-महुआ मोइत्रा, मीडिया को लिखा भीगी बिल्ली

राहुल गांधी ने लिखा भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया

अनुराग-तापसी के समर्थन में उतरे राहुल गांधी-महुआ मोइत्रा, मीडिया को लिखा भीगी बिल्ली

- Advertisement -

नई दिल्ली। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू (Anurag Kashyap-Taapsee Pannu) के घर पर आयकर विभाग की रेड (Raid) के बाद अब नेता भी खुलकर अभिनेत्री और निर्देशक की स्पोर्ट में आ गए हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आयकर रेड को लेकर केंद्र सरकार पर ट्विट (Tweet) किया है। यही नहीं, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने भी केंद्र सरकार और कंगना रनौत पर हमला बोला है। अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और फेंटम फिल्म्स (Phantom Films) को लेकर आयकर विभाग की रेड अब कहीं ना कहीं राजनीतिक रंग लेती जा रही है।

यह भी पढ़ें :-बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर Income Tax की Raid

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है तो राहुल गांधी ने सीधा-सीधा लिखा है कि केंद्र सरकार किसानों के समर्थन में उतरने वाले लोगों के घर आयकर विभाग की रेड डाल रही है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्विट में मुहावरों का इस्तेमाल किया और उन मुहावरों को एक्सप्लेन करते हुए आईटी विभाग, सीबीआई और ईडी का जिक्र किया। राहुल गांधी ने ट्विट (Tweet) कर लिखा कि उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है। भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया। राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने #ModiRaidsProFarmers का भी इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें: NHPC घोटाले में गिरफ्तार चार अधिकारियों का रिमांड एक दिन और बढ़ा

इससे पहले टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने पूरे मामले को लेकर ट्विट किया। टीएमसी सांसद ने ट्विट में लिखा कि बॉलीवुड (Bollywood) में जिसे झुकने को कहा जाए उसको Y सिक्योरिटी दी जाती है और जो किसानों (Farmers) के साथ खड़ा है उसके घर IT की रेड पड़ती है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप सहित फेंटम फिल्म्स (Phantom Films) से जुड़े लोगों पर कल आयकर विभाग की रेड पड़ी थी। हालांकि रेड 20 से ज्यादा जगहों पर हुई, लेकिन सारी सुर्खियां तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को मिलीं। ऐसे में अब मामले में राजनीति रंग भी देखने को मिल रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है