×

वायनाड में मिला राहुल को प्यार, बोले- देश को बांटने के लिए नफरत रूपी जहर घोल रहे मोदी

वायनाड में मिला राहुल को प्यार, बोले- देश को बांटने के लिए नफरत रूपी जहर घोल रहे मोदी

- Advertisement -

वायनाड। लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) में करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष शनिवार को पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में नजर आए। केरल की वायनाड सीट पर एतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष जनता का आभार जताने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे हैं। जहां पर जनता द्वारा उन्हें बेशुमार प्यार दिया जा रहा है। यहां आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मैं कठोर शब्द का इस्तेमाल कर रहा हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को बांटने के लिए नफरतरूपी जहर का इस्तेमाल करते हैं, वह क्रोध और घृणा का इस्तेमाल इस देश के लोगों को बांटने के लिए करते हैं।


यह भी पढ़ें:-राहुल से मिलने दिल्ली पहुंचे सिद्धू, पार्टी ने कहा, ‘मुलाकात संभव नहीं’

 


अपने रोड शो के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि वायनाड (Wayanad) के हर एक नागरिक के लिए कांग्रेस के दरवाजे हमेशा खुले हैं, चाहे वे जिस भी विचारधारा (Ideology) के हों। अपने संसदीय क्षेत्र में बड़े रोड-शो के बाद कालपेटा (Kalpeta) में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी मोदी, उनके झूठ और घृणा के खिलाफ प्यार के हथियार से लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी ‘गुस्सा, झूठ, असहिष्णुता और देश की सबसे खराब भावनाओं’ को दर्शाते (Portray) हैं।

यह भी पढ़ें :-कॉनराड संगमा की अगुवाई वाली नेशनलिस्ट पीपुल्स पार्टी को मिला राष्ट्रीय राजनीतिक दल का दर्जा


बता दें कि कि बारिश के बावजूद राहुल गांधी ने वायनाड में रोड शो कर बहुत बड़े अंतर से जिताने के लिए मतदाताओं (Voters) का शुक्रिया अदा किया था। बारिश के बावजूद महिलाओं एवं बच्चों सहित हजारों लोग राहुल की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर नजर आये थे। किसानों, आदिवासियों और अन्य वंचित तबकों के प्रतिनिधियों ने गांधी से भेंट कर अपनी समस्याएं (Problems) सुनाईं। कांग्रेस अध्यक्ष ने स्थानीय प्रतिनिधियों (Local Representatives), पार्टी नेताओं और जिले के अधिकारियों से बातचीत की तथा संसदीय क्षेत्र (Parliamentary Constituency) की समस्याएं जानीं।

 


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है