Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

Rahul बोले नीतीश ने दिया धोखा, Nitish का पलटवार – वक्त आने पर दूंगा जवाब

Rahul बोले नीतीश ने दिया धोखा, Nitish का पलटवार – वक्त आने पर दूंगा जवाब

- Advertisement -

Rahul Gandhi Attacks Nitish: नई दिल्ली। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नीतीश पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी का कहना है कि नीतीश कुमार मुझसे मिले थे, उन्होंने धोखा दिया है। इस पर नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि वह वक्त आने पर सबको अच्छे से जवाब देंगे। नीतीश ने कहा कि हम लोगों ने बिहार के लोगों के हित में फैसला लिया है। राहुल गांधी ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा था कि 3-4 महीने से हमें पता था कि इस तरह की प्लानिंग हो रही थी, अपने स्वार्थ के लिए व्यक्ति कुछ भी कर रहा है, कोई नियम नहीं है। सत्ता के लिए कोई कुछ भी कर रहा है।

Rahul Gandhi Attacks Nitish: दिग्विजय सिंह ने भी किया वार

गौरतलब है कि हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा आयोजित डिनर में शामिल होने से पहले शनिवार को नीतीश ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। दोनों में बिहार की राजनीति और महागठबंधन के भविष्य पर बातचीत हुई। महागठबंधन में दरार के बीच नीतीश की राहुल से इस मुलाकात पर सबकी नजर थी। दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई थी।

वहीं कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट किया कि एक बार फिर से बिहार में राज्यपाल ने सरकारिया कमीशन और सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन किया है। सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी को मौका नहीं दिया गया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि BJP का प्रजातंत्र में विश्वास न पहले था न अब है। इस कृत्य के लिए धिक्कार है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है