Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

Rahul ने Modi की दुखती रग GST को छेड़ा, कहा केंद्र में सरकार आते ही करेंगे बदलाव

Rahul ने Modi की दुखती रग GST को छेड़ा, कहा केंद्र में सरकार आते ही करेंगे बदलाव

- Advertisement -

पांवटा साहिब। गुजरात से फुर्सत निकाल आखिर हिमाचल का रुख करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लगता है कि जीसएटी पहाड़ी राज्य की भी दुखती रग है इसलिए उन्होंने इस रास्ते से वोट साधने की पूरी-पूरी कोशिश की। राहुल ने साफ-साफ कहा कि केंद्र में हमारी सरकार आते ही जीएसटी में बदलाव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जीएसटी व नोटबन्दी से जनता परेशान है इसलिए कांग्रेस की केंद्र में सरकार बनने पर इसमें बदलाव की बात कर रहे हैं।

राहुल को हिमाचल आकर यह भी लगता है कि हिमाचल के विकास का मॉडल गुजरात से कहीं बेहतर है, उन्होंने इसलिए हिमाचल मॉडल को बेहतरीन करार दिया। उन्होंने हिमाचल व गुजरात के मॉडल के आंकड़े देकर तुलना की और हिमाचल को आगे बताया। राहुल ने हिमाचल मॉडल को गुजरात से बेहतर बताते हुए हिमाचल सरकार की तारीफों के पुल बांधे। राहुल ने कहा कि ये आंकड़े मेरे नहीं है केंद्र सरकार के हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से काला धन सफेद किया गया है। राहुल ने मोदी से पूछा कि उन्होंने नोटबंदी कर काले धन पर तोअटैक किया लेकिन कालाधन कहां है। जबकि सच्चाई यह है कि मोदी ने काला धन नहीं लाया बल्कि उद्योगपतियों का कालाधन सफेद किया है।


मोदी सरकार पर जमकर किया हमला

राहुल गांधी ने पांवटा में चुनावी माहौल में रंग भरते हुए मोदी सरकार पर हमला जारी रखते हुए कहा कि गीता में लिखा है कर्म करो फल की इच्छा मत करो पर मोदी का फलसफा है फल तो पूरा खा जाओ, काम मत करो।  हिमाचल में भ्रष्टाचार के बारे में बोलने वाले मोदी, अमित शाह के बेटे के घोटाले के बारे में कुछ नहीं बोलते, चुप्पी साध लेते हैं। राहुल ने कहा कि हिमाचल के पूर्व सीएम के बेटे ने पहले सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया फिर बीसीसीआई के अध्यक्ष बने और बाद में उनको सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लेकिन मोदी चुप्पी साधे रहे।

राहुल ने गुरुद्वारा पांवटा साहिब में शीश नवाया

राहुल ने रोजगार को मुद्दे पर मोदी सरकार को जमकर घेरते हुए कहा कि मोदी ने सत्ता में आने पर रोजगार दोने का वादा किया था लेकिन रोजगार भारत में नहीं केवल चीन में मिला है। हाल यह है कि देश को आगे ले जाने की बड़ी-बड़ा बाते करने वाले यह भूल रहे हैं कि जो काम चीन एक दिन में करता है और भारत उसे एक साल में करता है। इससे पहले सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि सिरमौर कांग्रेस का गढ़ है और यहां से कांग्रेस कभी निराश नहीं हुई है। नगरपालिका मैदान में हो रही रैली में सिरमौर जिला की पांचों सीटों के कांग्रेसी उम्मीदवार भी मौजूद रहे। इससे पहले राहुल ने गुरुद्वारा पांवटा साहिब में शीश नवाया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है