Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

आंकड़ों में फंसे Rahul Gandhi,सदन में 50, बाहर आकर 500 डिफॉल्टर्स की लिस्ट मांगी

आंकड़ों में फंसे Rahul Gandhi,सदन में 50, बाहर आकर 500 डिफॉल्टर्स की लिस्ट मांगी

- Advertisement -

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi)सोमवार को सदन के बाहर आंकड़ों में उलझते दिखे, जहां सदन की कार्रवाई के दौरान उन्होंने 50 बैंक डिफॉल्टर्स की लिस्ट मांगी थी वहीं सदन के बाहर आने के बाद वह 500 बैंक डीफॉल्टर्स (500 Bank defaulters)की लिस्ट मांगने लगे। दरअसल, उन्होंने लोकसभा (Lok Sabha)में बैंक संकट का मामला उठाते हुए 50 डिफॉल्टर्स का नाम पूछा था। लेकिन बाहर आते ही उन्होंने कहा कि वे 500 बैंक डिफॉल्टर्स के नाम पूछे थे लेकिन उन्हें नहीं बताया गया साथ ही उन्हें दूसरा सवाल पूछने से भी रोका गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ने कहा- ‘मैंने पूछा था कि सबसे बड़े 500 डिफॉल्टर्स कौन हैं। स्पीकर की ड्यूटी है कि मेरे अधिकारों की रक्षा करें, लेकिन उन्होंने मुझे दूसरा सवाल पूछने नहीं दिया। यह मेरे अधिकारों का हनन है। यह गलत है। सरकार इन 500 लोगों का नाम लेने में क्यों डरी हुई है। हमें पता है कि देश की अर्थव्यवस्था आगे नहीं बढ़ रही है। 500 लोगों ने देश की संपत्ति की चोरी की है। पीएम मोदी ने कहा था कि वे इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। वे इनका नाम क्यों नहीं दे रहे हैं। मैं बार-बार कह रहा हूं कि बैंकों की हालत और कोरोना वायरस (Corona virus) की वजह से परिणाम बेहद खराब आएंगे।’


बता दें, प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा था, बैंकों में फ्रॉड करने वाले 50 डिफॉल्टर कौन हैं। हालांकि, उनके इस सवाल के जवाब में वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि इसमें छुपाने की कोई बात नहीं है। इसकी जानकारी दी गई है। केंद्रीय सूचना आयोग (CIC) की वेबसाइट पर सारे विलफुल डिफॉल्टर का नाम है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है