Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर पलटवार, बोले- मैं मोदी से नहीं डरता

ईडी ने गुरुवार को सील किया था नेशनल हेराल्ड ऑफिस

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर पलटवार, बोले- मैं मोदी से नहीं डरता

- Advertisement -

नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की जांच का सामना कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को कहा कि वह मोदी सरकार से नहीं डरते। राहुल ने यहां अपने घर के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “हम भागेंगे नहीं, ना ही हम नरेंद्र मोदी से डरते हैं। उन्हें वह करने दें जो वह चाहते हैं।”

ये भी पढ़ें-ईडी ने नेशनल हेराल्ड का दफ्तर किया सील, कांग्रेस मुख्यालय की बढ़ी सुरक्षा

बता दें कि राहुल गांधी गुरुवार को संसद में कांग्रेस सांसदों की बैठक में शामिल नहीं हुए। उन्होंने कहा, “उन्हें लगता है कि वे हम पर दबाव बनाकर हमारी आवाज को चुप करा सकते हैं, लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। मोदी जी और अमित शाह जी जो कुछ भी कर रहे हैं, वह लोकतंत्र के खिलाफ है।”

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा यहां हेराल्ड हाउस (Herald Office) को सील किए जाने के बाद कांग्रेस ने बैठक बुलाई थी। कांग्रेस ने सत्तारूढ़ सरकार पर विपक्षी नेताओं के साथ ‘आतंकवादी’ जैसा सलूक करने का भी आरोप लगाया।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि भारत के सबसे पुराने राजनीतिक दल के नेतृत्व के खिलाफ एक जांच एजेंसी को बिना सोचे-समझे तैनात किया गया है। बीजेपी इस पार्टी, इसके नेताओं और संस्थानों को आतंकवादी मान रहे हैं। सिंघवी ने कहा, “कांग्रेस (Congress) पार्टी की डिक्शनरी में ‘डर’ शब्द नहीं है।” उन्होंने कहा कि इस तरह के ‘सस्ते हथकंडे’ से पार्टी नेतृत्व की आवाज को नहीं दबाया जा सकता।

नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और उनके बेटे राहुल गांधी से पूछताछ के कुछ दिनों बाद ईडी ने यहां हेराल्ड हाउस स्थित यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय को सील कर दिया है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है