Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

राहुल गांधी दौराः नेताओं से मुलाकात कर Shinde-Ranjan ने बनाई Report, दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपेंगे

- Advertisement -

शिमला। राहुल गांधी के हिमाचल आने से पहले प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे और यह प्रभारी रंजीत रंजन ने अपना होम वर्क कर लिया है। शिंदे और रंजन ने कल देर रात तक सभी नेताओं से मुलाकात की और आज कुछ देर बाद वे दोनों वापस दिल्ली जा रहे हैं। दिल्ली पहुंचकर ये दोनों नेता राज्य के राजनीतिक हालात और विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर अपनी रिपोर्ट राहुल गांधी को सौंपेंगे। राहुल गांधी का 26 या 27 दिसंबर का यहां का कार्यक्रम संभावित है। इसलिए ही ये दोनों प्रभारी हिमाचल पहुंचे हैं। राहुल गांधी ने इनसे हिमाचल विधानसभा चुनावों की पूरी रिपोर्ट मांगी है और हार के क्या कारण रहे, इसकी जानकारी मांगी है। इसके मद्देनजर शिंदे और रंजीत रंजन यहां पहुंचे और आते ही बैठकों में जुट गए। इन दोनों ने तीन चरणों में बैठकें की और सभी से हार के कारण पूछे। इस दौरान इन दोनों ने हारे हुए उम्मीदवारों से अलग-अलग बात की और उन्होंने भी जमकर अपना गुबार निकाला।

जिलाध्यक्षों ने सौंपी रिपोर्ट

बताते हैं कि इस दौरान सभी ने अपने स्कोर सैटल करने का प्रयास किया और आगे को लेकर अपने रास्ते से कांटों को हटाने के लिए पूरी सफाई की। वहीं, जिलाध्यक्षों ने भी अपनी-अपने जिलों से रिपोर्ट शिंदे और रंजन को दी। इसके साथ ही जीते हुए विधायकों ने अपने स्तर पर बात रखी। शिंदे ने उनसे पूछा कि आपकी जीत का फार्मूला क्या था। शिंदे ने सीएम वीरभद्र सिंह से अलग से मुलाकात की और चुनाव को लेकर हर पहली पर चर्चा की।


शिंदे और रंजन ने सभी से बात कर ली है और अब वे आज कुछ देरबाद दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं। वे दिल्ली में अपनी रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपेंगे। इस रिपोर्ट के आधार पर राहुल गांधी आगे कोई फैसला लेंगे। बताते हैं कि राहुल गांधी के हिमाचल आने की सूरत में वे यहां पर विधायक दल के नेता के नाम का भी ऐलान कर सकते हैं। हालांकि 17 विधायकों ने वीरभद्र सिंह को विधायक दल का नेता बनाने को लेकर शिंदे को एक पत्र सौंपा है। ऐसे में अब नजरें पार्टी के अगले कदमों पर टिकी हैं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है