Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

रेल बोर्ड की राष्ट्रीय पीएससी कमेटी के चेयरमैन ने जांचा निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन

रेल बोर्ड की राष्ट्रीय पीएससी कमेटी के चेयरमैन ने जांचा निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन

- Advertisement -

ऊना। रेल बोर्ड के तहत गठित राष्ट्रीय पीएससी कमेटी के चेयरमैन रमेश रतन ने नई दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन का करीब 3 घंटे तक गहन निरीक्षण किया। इस दौरान कमेटी के 10 सदस्य भी उपस्थित रहे। चेयरमैन रमेश रतन के साथ रेल विभाग के अधिकारी इस निरीक्षण के दौरान उपस्थित रहे, जबकि इस मौके पर हिमाचल प्रदेश से सदस्य हरि ओम भनोट भी उपस्थित रहे।

निरीक्षण के दौरान निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं का विस्तृत निरीक्षण कर रेलवे विभाग को विभिन्न स्तर पर पाई गई खामियों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए, ताकि यात्रियों को बेहतरीन सुविधाएं मिल सके। चेयरमैन रमेश रतन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का लक्ष्य स्वच्छता है और रेलवे स्टेशनों पर स्वच्छता को प्रमुखता से किया जाना चाहिए, ताकि यात्रियों को हर स्तर पर स्वच्छता मिले। उन्होंने कहा कि रेल यात्रियों को गुणवत्तापूर्ण सामान मिले इसके लिए लगातार निरीक्षण होने चाहिए और रेल यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर पानी व वेटिंग हॉल की बेहतर सुविधा भी मिलनी चाहिए। इस दौरान रेल समिति समिति विभिन्न स्टालों पर पाई गई खामियों को देखते हुए 50 हजार के जुर्माना किया।


कमेटी ने रेलवे अधिकारियों से समय पर की गई कार्रवाई से अवगत करवाने को भी कहा। वहीं, पीएससी कमेटी के सदस्य हरिओम भनोट ने कहा कि चेयरमैन रमेश रतन के नेतृत्व में पीएससी कमेटी की टीम ने बेहतरीन कार्य शुरू किया है। उन्होंने कहा कि चेयरमैन रमेश रतन ने जिस प्रकार से निरीक्षण करते हुए विभाग को कमियों को सुधारने के निर्देश दिए हैं वह सराहनीय हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है