Expand

बारिश और कीवी बल्लेबाजों ने ‘विराट’ सेना को थकाया

बारिश और कीवी बल्लेबाजों ने ‘विराट’ सेना को थकाया

- Advertisement -

कानपुर टेस्ट मैच का दूसरा दिन न्यूजीलैंड के नाम रहा।  खेल के दूसरे दिन भारतीय पारी को 318 रन पर समेटने के बाद कीवी बल्लेबाजों ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और अपनी टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचाया। न्यूजीलैंड ने एक विकेट के नुकसान पर 152 रन बना लिए हैं और वो अभी भी भारत से 166 रन पीछे है। कप्तान विलियम्सन और लाथम ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। बारिश ने खेल में खलल डाला और दूसरे दिन का खेल पूरा नहीं हो सका।
भारत की पहली पारी 318 रनों पर सिमटी
टीम इंडिया ने दूसरे दिन की शुरुआत 291 रन से की। रवींद्र जडेजा और उमेश यादव पर स्कोर को आगे बढ़ाने की बड़ी जिम्मेदारी थी। दोनों बल्लेबाजों ने ऐसा ही किया। जडेजा और यादव ने कीवी गेंदबाजों के सामने तेजी से रन बटोरे। दोनों बल्लेबाजों ने किसी तरह की कोई भी कोताही नहीं बरती और जल्दी ही भारत के स्कोर को 300 रन के पार पहुंचा दिया।
मार्टिन गप्टिल 21 रन बनाकर आउट हुए
ग्रीन पार्क का विकेट पहले दिन से स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हो रहा था। कप्तान विराट कोहली ने शुरूआत से ही तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा को आक्रमण पर लगाया, लेकिन दोनों को कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई। इसके कुछ देर बाद तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मार्टिन गप्टिल को 21 के निजी स्कोर पर चलता किया। इसके साथ ही टीम इंडिया की पहली पारी सिमट गई।
लाथम और विलियम्सन ने भारतीय गेंदबाजों की ली खबर
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन और टॉम लाथम ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली. इस दौरान भारतीय गेंदबाजों को जरूर कुछ मौके मिले. लेकिन भाग्य ने न्यूजीलैंड का साथ दिया. दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी हुई. इस साझेदारी की बदौलत न्यूजीलैंड मजबूत स्थिति में पहुंचने में कामयाब रहा.

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है