×

मोदी@ Shimla : बारिश पर जनता का जोश भारी

मोदी@ Shimla : बारिश पर जनता का जोश भारी

- Advertisement -

modi rally shimla: शिमला। पीएम मोदी रिज पर पहुंच चुके हैं, साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं का जोश भी उन्हें सुनने के लिए कम नहीं है। ऐतिहासिक रिज पर उमड़े बीजेपी कार्यकर्ता का जोश बारिश पर भारी पड़ता नजर आया। दूर-दूर से कार्यकर्ता बाजे-गाजे लेकर शिमला पहुंचे हैं। बीजेपी और मोदी के नारे लगाते हुए कार्यकर्ता अभी भी रिज पर दस्तक दे रहे हैं। कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र के नेताओं के नारे भी लगा रहे हैं।


modi rally shimla: पीएम की रैली में उमड़ी भारी भीड़ : रिज, माल रोड जाम

सिरमौर से किन्नौर तक आए बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ लगातार जुट रही है और रिज सहित माल रोड पर तिल धरने की भी जगह नहीं रही है। बीजेपी की रैली में  जब बारिश ने खलल तो लोगों ने कुर्सियों को अपनी ढाल बनाया और बारिश से अपना बचाव किया। ऊपरी शिमला की ओऱ से आने वाली बसें ढली में रोकी जा रही हैं और वहां से कार्यकर्ताओं को पैदल रैली स्थल की ओऱ भेजा जा रहा है।

बिलासपुर की तरफ से आ रहे लोग बालुगंज से पैदल आ रहे हैं। कुछ वाहन 103 सुरंग तक आ रहे हैं और उन्हें वहां से वापस भेजा जा रहा है, जबकि कई वाहन टूटीकंडी क्रॉसिंग से ही वापस हो रहे हैं। बसों को वहां से आगे नहीं आने दिया जा रहा। उधर, रैली के चलते आज शिमला शहर भी पूरी तरह से जाम हो गया है। लक्कड़ बाजार की तरफ ट्रैफिक जाम है और लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Modi @उड़ानः अब चप्पल वाला भी उड़ेगा Plane में

सस्ती ‘उड़ान’ सेवा शुरू, Modi ने किया शुभारंभ

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है