Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

Ranji Round Up: रैना के हाथ में होगी उत्तर प्रदेश की कमान

Ranji Round Up: रैना के हाथ में होगी उत्तर प्रदेश की कमान

- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने छह अक्टूबर से लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में रेलवे के खिलाफ रणजी मैच के लिये उत्तर प्रदेश की टीम का एलान कर दिया है. टीम की कमान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना को दी गयी है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ द्वारा जारी एक बयान के अनुसार यूपीसीए की चयन समिति ने छह अक्टूबर से नौ अक्टूबर तक इकाना स्टेडियम में रेलवे के साथ होने वाले रणजी मुकाबले के लिये उत्तर प्रदेश के 17 खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है।

रैना लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था कि वो टीम इंडिया में वापसी के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. जिसके लिए वो कई सीनियर खिलाड़ियों से भी सलाह ले रहे हैं। सुरेश रैना टेस्ट में आखिरी बार साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी के मैदान पर खेले थे. जबकि वनडे में भी वो साल 2015 में ही आखिरी बार मैदान पर नज़र आए थे. टी20 में इसी साल की शुरूआत में रैना इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरे थे।


टीम: सुरेश रैना(कप्तान), शिवम चौधरी, हिमांशू असनोरा, रिंकू सिंह, अक्क्षदीप नाथ, एकलव्य द्विवेदी, उमंग शर्मा, अल्मास शौकत, सौरभ कुमार, जीशान अंसारी, दीपेंद्र पांडेय, अंकित राजपूत, प्रवीण कुमार, कार्तिक त्यागी, इम्तियाज अहमद, इसरार अजीम और ध्रुव प्रताप सिंह.

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है