Expand

दो सगे भाइयों ने Home से उठाई नाबालिग

दो सगे भाइयों ने Home से उठाई नाबालिग

- Advertisement -

रोहतक।  छेड़छाड़ के बाद दो भाई एक नाबालिग को उठा कर अपने घर ले गए, जहां दुष्कर्म करने में घर की ही दो महिलाओं ने भी उनका साथ दिया। हालांकि बाद में लड़की शिकायत के बाद दोनों भाईयों और महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना सांपला के निकट स्थित एक गांव की है।

  • पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि 11 नवंबर की रात वह अपने पड़ोस में ही एक कार्यक्रम में गई थी। रात को करीब 11 बजे जब वह लौटी तो अपने घर के बाहरी हिस्से में बने शौचालय में गई।
  • जहां पहले से ही अजीत और मंजीत छिपे बैठे थे। दोनों उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। उसने जब विरोध किया तो उन्होंने उसका अपहरण कर लिया। वह उसे अपने घर ले गए।
  • घर पर अजीत ने उससे अश्लील हरकतें की। वह उससे लगातार दुष्कर्म का प्रयास करता रहा, लेकिन उसके विरोध के कारण वह इसमें सफल नहीं हुआ। उसके मुताबिक घर की दो महिलाओं ने भी युवकों की मदद की।

लड़की किसी तरह वहां से भागने में सफल रही।  घर पहुंचकर लड़की ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। इसके बाद लड़की के परिजन उसे लेकर थाने लेकर पहुंचे। यहां पर पहुंचने के बाद आरोपियों के खिलाफ लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने अजीत, मंजीत, संतोष और रेखा के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआइ चांदकौर के मुताबिक पुलिस ने नामजद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी को अदालत में पेश किया और जेल भेज दिया गया है। बताया गया है कि आरोपी मंजीत हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल है। फिलहाल उसकी तैनाती कहां है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है