×

सुल्तानपुरी पर बरसे कांग्रेसी, बोले – पार्टी को कमजोर करने वालों के हाथों में खेल रहे

सुल्तानपुरी पर बरसे कांग्रेसी, बोले – पार्टी को कमजोर करने वालों के हाथों में खेल रहे

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन प्रदेश कांग्रेस प्रवक्तारमेश चौहान ने पार्टी महासचिव विनोद सुल्तानपुरी को पार्टी से बाहर निकाल फेंकने की मांग की है। विनोद सुल्तानपुरी द्वारा कसौली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा की नियुक्ति पर मीडिया में व्यक्त की गई नाराजगी के बाद कसौली कांग्रेस (Kasauli Congress) में सियासत गर्म हो गई है।


 

विनोद सुल्तानपुरी विरोधी खेमा इस मुद्दे को भुनने में जुट गया है। इसी कड़ी में कांग्रेसियों ने सोलन (solan) में पत्रकार वार्ता करके कहा कि वे इस संबंध में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र भेजकर विनोद सुल्तानपुरी को पार्टी से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। ताकि दोबारा पार्टी के मुद्दों को लेकर कोई भी व्यक्ति मीडिया में ना जाए।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला से कांग्रेस के संभावित कैंडिडेट सुधीर बोले – “बाहरी नेताओं” की ड्यूटी ना लगाए पार्टी


चौहान ने कहा कि विनोद सुलतानपुरी द्वारा इस्तीफा देने की जो बात सामने आई है, उसके पीछे दो तरह की साजिश हो सकती हैं। पहली साजिश कांग्रेस के ही कुछ नेताओं द्वारा पार्टी को कमजोर करने की हो सकती है और सुल्तानपुरी ऐसे नेताओं के हाथों में खेल रहे हों। उन्होंने कहा कि ऐसे कौन लोग है, जो पार्टी को कमजोर करने में जुटे हुए है, इसकी जानकारी पार्टी हाईकमान को भी है।

दूसरी आशंका उन्होंने यह जताई की विरोधीपार्टी बीजेपी (BJP) की भी इस मामले में मिलीभगत हो सकती है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले चर्चा रही है कि विनोद सुल्तानपुरी पच्छाद में होने जा रहे उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी हो सकते हैं। इसके लिए उनके रिश्तेदार दिल्ली जाकर बीजेपी में पैरवी भी करके आए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी में इस संबंध में बड़े स्तर पर चर्चा भी हुई है इसलिए ऐसी शंकाएं उपज रही हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … … 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है