Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

सुशांत की घर वापसी की अटकलों पर फतेहपुर BJP लाल

सुशांत की घर वापसी की अटकलों पर फतेहपुर BJP लाल

- Advertisement -

Rajan Sushant Return: फतेहपुर। कांगड़ा-चंबा के पूर्व सांसद डॉक्टर राजन सुशांत की बीजेपीमें वापसी की चर्चाओं को लेकर फतेहपुर बीजेपी लाल हो गई है।  फतेहपुर बीजेपी की एक बैठक आज मंडल अध्यक्ष चैन सिंह की अध्यक्षता में फतेहपुर में हुई, जिसमें मंडल ने एक प्रस्ताव डालकर हाईकमान को भेजा है कि अगर बीजेपी डॉक्टर राजन सुशांत को पार्टी में वापस लेती है तो फतेहपुर बीजेपी इसका पूरजोर विरोध करेगी।

यह विरोध जहां तक ही सीमित नहीं रहेगा, फतेहपुर बीजेपी सुशांत के विरोध में सड़कों पर भी उतरने से भी गुरेज नहीं करेंगी। फतेहपुर बीजेपी ने हाईकमान को याद दिलाते हुए कहा है कि यह वहीं राजन सुशांत हैं, जो प्रदेश व केंद्र के वरिष्ठ बीजेपी नेताओं को समय-समय पर अपने भड़ास का निशाना बनाते रहे हैं।


उन्होंने कहा कि अगर डॉक्टर राजन सुशांत को बीजेपी वापस लेगी तो यह फतेहपुर बीजेपी के साथ एक बड़ा अन्याय होगा। क्योंकि फतेहपुर भाजपाईयों ने आज तक पार्टी को फतेहपुर में अपने खून पसीने से संचित कर जिंदा रखा है। फतेहपुर बीजेपी का आरोप है कि पिछले धूमल सरकार के कार्यकाल में कुछ लोगो के साथ मिलकर डॉक्टर राजन सुशांत ने सरकार गिराने व बीजेपी सांसद शांता कुमार को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस मौके पर फतेहपुर बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बलदेव ठाकुर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चंद्रशेखर गोरा, जिला नूरपुर के बीजेपी उपाध्यक्ष सतीश शर्मा, भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष करण गुलेरिया, महामंत्री मुनीष शर्मा, सुभाष धीमान, बलकार जरियाल, संजय राणा, शेर सिंह शेरा, सालिग राम शर्मा व  वीना राणा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Rajan Sushant Return: घर वापसी की अटकलों पर चेहके सुशांत समर्थक

फतेहपुर। डॉ. राजन सुशांत की पार्टी में वापसी के बाद फतेहपुर में बिखर चुकी बीजेपी को बल मिलेगा वह सुशांत ही एक ऐसे नेता है जो फतेहपुर में पार्टी को जीत दिला सकते हैं। यह शब्द आज डॉक्टर राजन सुशांत के समर्थकों ने फतेहपुर में एक बैठक के दौरान पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि हाईकमान ने कांगड़ा-चंबा के पूर्व सांसद डॉ. राजन सुशांत  को पार्टी में वापस लेने का जो़ निर्णय लिया है वह पार्टी हित में लिया गया एक अच्छा निर्णय है।

क्योंकि आज फतेहपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को एक ऐसे नेता की जरूरत है कि जो पार्टी कार्यकर्ताओं को एक सूत्र में पिरो सके। उन्होंने कहा कि जब से पार्टी ने डॉक्टर राजन  सुशांत को वह अन्य लोगों को पार्टी में वापस लेने का जो निर्णय लिया है, फतेहपुर के हम कार्यकर्ता इसका स्वागत करते हैं। उन्होंने एक ज्ञापन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह,  पीएम नरेंद्र मोदी, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती  व संगठन मंत्री पवन राणा को भेजा है।

तैयारीः शिमला सील, चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है