Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

आईपीएल 2022: मुंबई को नहीं मिली पहली जीत, राजस्थान ने 23 रन से हराया

मुंबई की लगातार दूसरे मैच में हार, पोलार्ड रहे फ्लॉप

आईपीएल 2022: मुंबई को नहीं मिली पहली जीत, राजस्थान ने 23 रन से हराया

- Advertisement -

आईपीएल (IPL) में मुंबई को राजस्थान के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इसके चलते मुंबई (Mumbai) की जीत का खाता शनिवार को भी नहीं खुल सका। उसे लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान (Rajasthan) ने उसे 23 रन से हराया। चहल ने डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी की और 2 विकेट झटके। राजस्थान के बटलर (Butler) ने शतक लगाकर स्कोर 193 रन पहुंचाया था। टारगेट चेज कर रही मुंबई ने शुरुआत में ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का विकेट खोया। ईशान और तिलक ने 81 रन की पार्टनरशिप कर उम्मीद बांधी, पर दोनों फिफ्टी लगाकर आउट हो गए। इसके बाद पोलार्ड (Pollard) की धीमी बल्लेबाजी के चलते टीम 194 रन नहीं चेज कर पाई।

यह भी पढ़ें:यह टीम बनेगी आईपीएल 2022 की चैंपियन, इस दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

पोलार्ड बने हार के जिम्मेदार

मुंबई की हार के बड़े जिम्मेदार कीरोन पोलार्ड रहे। उन्होंने 24 गेंदों पर केवल 22 रन बनाए। पोलार्ड 13वें ओवर में बैटिंग (Batting) के लिए आए थे, उस समय टीम का स्कोर 121ध्3 था और मुंबई अच्छी पॉजिशन में थी। आखिरी 12 गेंदों में मुंबई को 39 रन बनाने थे, लेकिन पोलार्ड 10 रन ही बना सके। इससे पहले उन्होंने बतौर गेंदबाज (Bowler) 4 ओवरों में 46 रन खर्च किए थे।

चहल ने दिलाई रॉयल जीत

राजस्थान की जीत में बड़ा रोल युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने प्ले किया। स्टार गेंदबाज ने 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए। उन्होंने लगातार दो गेंदों पर टिम डेविड (1) और डैनियल सैम्स (0) के विकेट लिए। हालांकि चहल हैट्रिक पूरी नहीं कर सके, लेकिन उनका प्रदर्शन बहुत प्रभावशाली रहा।

फिफ्टी बनाकर आउट हुए तिलक

मुंबई की पारी की सबसे बड़ी हाईलाइट तिलक वर्मा रहे। हैदराबाद (Hyderabad) के तिलक 33 गेंदों में 61 रन की शानदार पारी खेलकर आउट हुए। उनको आर अश्विन ने बोल्ड कर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया। आईपीएल में अपना दूसरा ही मैच खेल रहे तिलक का ये पहला अर्धशतक रहा।

ईशान के 3 हजार रन पूरे

मुंबई की पारी में अपना 17वां रन बनाने के साथ ही ईशान किशन ने टी.20 क्रिकेट में अपने 3000 रन पूरे कर लिए। ईशान (Ishaan) 43 गेंदों में 54 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे। आईपीएल में ये उनका लगातार चौथा 50 स्कोर रहा। आउट होने से पहले किशन ने तिलक वर्मा के साथ तीसरे विकेट के लिए 53 गेंदों में 81 रन जोड़े।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है