Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

[email protected] कांग्रेसी गुड़िया मामले से दुखी नहीं, अपने अंदर की आग में जल रहे

Bindal@ कांग्रेसी गुड़िया मामले से दुखी नहीं, अपने अंदर की आग में जल रहे

- Advertisement -

नाहन। विधायक राजीव बिंदल ने कांग्रेस नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता गुड़िया के हत्याकांड से दुखी प्रतीत नहीं होते और न ही उन्हें सामूहिक बलात्कार का कोई अफसोस दिखाई देता है। एक हंसता खेलता परिवार उजड़ गया, पूरा प्रदेश आक्रोश की आग में जल रहा है, परंतु नाहन विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता अपने अंदर की आग में जल रहे हैं। जिला मंडी में 23 साल के फॉरेस्ट गार्ड की हत्या माफिया गैंग द्वारा कर दी गई, उसे आत्महत्या बनाने का प्रयास चल रहा है।

जिला कुल्लू में 9 वर्षीय कन्या के साथ कई लोगों ने एक साथ दुष्कर्म किया और उसे मौत के घाट उतार दिया, जनता दो माह से संघर्ष कर रही है, पर हमारे यहां के नेताओं का उससे कोई सरोकार नहीं है। जिला चंबा में स्कूली छात्रा के साथ अन्याय के खिलाफ जनता सड़कों पर है, अनेक जगह थाने जला दिए, वाहन फूंक दिए गए, दुकानें तोड़ दी गई परंतु कांग्रेसी नेता केवल तू-तू मैं-मैं के जवाब में ही सड़कों पर उतरी है। 

हम गुड़िया की तो कुछ लोग अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे

बिंदल ने कहा कि हम गुड़िया के इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे है तो चंद लोग अपने अस्तित्व की लडाई लड़ रह हैं। बीजेपी 4 साल 9 माह तक सड़कों की लड़ाई लड़ती रही, पुलों की लड़ाई लड़ती रही, पीने के पानी की लड़ाई लड़ती रही, बड़े-बड़े संघर्ष किए, पद यात्राएं की, धरने दिए, प्रदर्शन किए, भूख हड़तालें की, उस समय चंद कांग्रेसियों की आत्मा जागृत नहीं हुई, ये अपनी गोटियां फिट करने में लगे रहे। कांग्रेस के लोग दुनिया के महान नेता पीएम मोदी के पुतले फूंकते रहे, हमें भी बुरा भला कहते रहे पर इनकी आत्मा जागृत नहीं हुई, न ही प्रशासन ने इन्हें पुतला जलाने के लिए रोका परंतु हमने कुछ कह डाला तो बुरा मान गए। डॉ बिंदल ने कहा कि बीजेपी जनता के हर मुद्दे की लड़ाई लड़ रही है। 

रामलाल@ BJP में कांग्रेसी आए तो कुर्बानी देने को रहें तैयार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है