Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

राजेंद्र सिंह टेजटा होंगे करसोग के बीडीओ, कल करेंगे ज्वाइन

राजेंद्र सिंह टेजटा होंगे करसोग के बीडीओ, कल करेंगे ज्वाइन

- Advertisement -

करसोग। सरकारी नौकरी में 34 साल का लंबा अनुभव रखने वाले राजेंद्र सिंह टेजटा (Rajendra Singh Tejtta) करसोग (Karsog) के नए बीडीओ(BDO) होंगे। 39वें बीडीओ के तौर पर टेजटा 23 फरवरी, को सुबह अपना कार्यभार संभालेंगे। जिला शिमला (Shimla) के जुब्बल के गांव सिरठी के रहने वाले टेजटा कुपवी में इसी पद पर अक्टूबर 2018 से सेवाएं दे रहे थे। टेजटा ने 17 अप्रैल, 1985 को ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग में पंचायत सचिव के तौर पर पहली बार ज्वाइन किया था। इसके बाद वे कई पदों पर रहते हुए जनता की सेवा कर चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः मंडी में 30 कंपनियां देंगी 2 हजार युवाओं को रोजगार

पदभार संभालने से पहले हिमाचल अभी अभी (Himachal Abhi Abhi) से बात करते हुए उन्होंने अपने काम करने के इरादे भी जाहिर कर दिए। टेजटा ने कहा कि वे करसोग की 54 पंचायतों में चल रहे विकास कार्यों में और तेजी लाएंगे। ताकि सरकार की ओर से आरंभ की गई योजनाओं का लाभ समाज के आखरी लोगों तक पहुंच सके। गांवों में लोग आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर बन सके, इसके लिए मनरेगा के तहत चल रही योजनाओं में और अधिक रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा। क्षेत्र में पहले से चल रही योजनाएं तय समय में पूरी होए इसके लिए वे हर पंचायत का दौरा करेंगे।


अधिकारियों के साथ करेंगे मीटिंग

सुबह 10 बजे कार्यभार संभालते ही टेजटा अधिकारियों के साथ मीटिंग कर करसोग की विभिन्न पंचायतों में चल रहे कार्य के बारे में जानकारी लेंगे। इसके बाद वे पंचायत सचिवों सहित अन्य कमर्चारियों के साथ अलग से बैठक करेंगे। अपने लंबे कार्यकाल के दौरान टेजटा ने जुब्बल ब्लॉक में मई 2010 अक्टूबर, 2018 तक एसइबीपीओ रहे। ऐसे में उनके पास कई पदों पर कार्य करने का भी अनुभव है, जिसका पूरा लाभ जनता तक पंहुचाने के लिए वे प्रयास करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है