Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

राजीव भारद्वाज ने संभाला केसीसीबी अध्यक्ष का कार्यभारः बोले, घोटालों की होगी जांच

राजीव भारद्वाज ने संभाला केसीसीबी अध्यक्ष का कार्यभारः बोले, घोटालों की होगी जांच

- Advertisement -

धर्मशाला। कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक (केसीसीबी) के नव नियुक्त अध्यक्ष डॉ. राजीव भारद्वाज ने गुरुवार को अपना कार्यभार संभाला। वे बैंक के 12वें अध्यक्ष बने हैं। इस अवसर पर डॉ. राजीव भारद्वाज ने कहा कि  उन्होंने सदा चुनौतियों का सामना किया है, आने वाले समय में भी वे उनका भी डटकर सामना करेंगे।

पूर्व सरकार के दौरान लोन में हुई अनियमितताओं पर भारद्वाज ने कहा कि यदि कोई भी अनियमितताएं हुई होंगी तो उस पर सख्त कदम उठाए जाएंगे और बैंक की तरफ से कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बैंक की पहली प्राथमिकता कस्टमर ही रहेंगे। बैंक खूब तरक्की करें और आगे बढ़े, इसके लिए कई योजनाएं बनाई जाएगी।


उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसपर खरा उतरने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर व‍िधायक मुल्‍ख राज प्रेमी, रव‍ि धीमान, अर्जुन ठाकुर व व‍िक्रम जर‍ियाल भी उन्हें बधाई देने पहुंचे तीन सदस्यीय गठित बोर्ड में डॉ. राजीव भारद्वाज अध्यक्ष, ऊना के रमेश कुमार व धर्मशाला के दाड़ी निवासी रणजीत राणा को सदस्य मनोनीत किया गया है। हालांकि यह नियुक्तियां छह माह के लिए की गई हैं।

बता दें कि बैंक में अनियमितताओं के आरोपों के चलते अप्रैल माह में बीओडी को सस्पेंड कर दिया गया था। पूर्व चेयरमैन जगदीश सपहिया ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की थी। इसके बाद मामला हाईकोर्ट में चला। 25 अक्टूबर को हाईकोर्ट ने जगदीश सपहिया की याचिका खारिज कर दी। इसके बाद आज बैंक के चेयरमैन पद पर डॉ. राजीव भारद्वाज की नियुक्ति की है। साथ ही दो सदस्य बनाए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है