×

AAP MLA राजेश ऋषि के Brother ने पीटा बुजुर्ग दंपत्ति

AAP MLA राजेश ऋषि के Brother ने पीटा बुजुर्ग दंपत्ति

- Advertisement -

नई दिल्ली। किसी न किसी तरह आम आदमी पार्टी लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है कि पार्टी को खूब सुर्खियां मिल रही हैं। ताजा मामले में जनकपुरी से आप विधायक राजेश ऋषि अपने भाई की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल राजेश ऋषि के भाई राजीव ऋषि पर पड़ोसी बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक, विधायक के घर पर उनके कुछ समर्थक आए हुए थे।


  • दिल्ली के जनकपुरी में कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

समर्थकों ने अपनी गाड़ियां दूसरे घरों के आगे खड़ी कर दी, जिसकी वजह से पड़ोसियों को असुविधा हो रही थी। विधायक के पड़ोसी बुजुर्ग वीरेंद्र तलवार ने उनके घर के आगे से कार हटाने को कहा तो इसी बात को लेकर वीरेंद्र और राजीव के बीच कहासुनी होने लगी।

कार हटाने की बात विधायक के भाई राजीव को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि राजीव ऋषि, उनके बेटे और विधायक के एक समर्थक सतीश यादव ने बुजुर्ग दंपत्ति की बुरी तरह पिटाई की। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राजीव ऋषि बुजुर्ग दंपत्ति के साथ उलझते हुए दिख रहे हैं। पीड़ित दंपत्ति की शिकायत के बाद पुलिस राजीव ऋषि और सतीश यादव को पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले आई। वहीं इस घटना के बारे में आप विधायक राजेश ऋषि ने कहा कि पहले पड़ोसियों ने उनके भाई के साथ गाली-गलौज करना शुरू किया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है