Covid-19 Update

1,32,763
मामले (हिमाचल)
99,188
मरीज ठीक हुए
1906
मौत
22,662,575
मामले (भारत)
159,067,118
मामले (दुनिया)
×

शुक्ला बोले-फतेहपुर और Mandi उपचुनाव में जमीनी स्तर पर होगा कार्य

शुक्ला बोले-फतेहपुर और Mandi उपचुनाव में जमीनी स्तर पर होगा कार्य

- Advertisement -

शिमला। नगर निगम चुनाव (Nagar Nigam Election) में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला (Himachal Pradesh Congress in-charge Rajiv Shukla) ने समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि नगर निगम चुनाव में जनता ने यह साफ कर दिया है कि उसका विश्वास और आशीर्वाद सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस के साथ है। सोलन (Solan) और पालमपुर में शानदार प्रदर्शन किया व मंडी (Mandi) एवं धर्मशाला (Dharamshala) में कहां कमी रही इसकी समीक्षा भी की जाएगी। राजीव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रति जनता का भारी स्नेह देखने को मिल रहा है, जोकि संकेत है कि 2022 में बीजेपी (BJP) की करारी हार होगी और कांग्रेस जनता जनार्दन के आशीर्वाद से सत्ता में आएगी।


यह भी पढ़ें :- धर्मशाला-मंडी ब्लॉक कांग्रेस कमेटियां निलंबित, गुरकीरत करेंगे हार की समीक्षा

बीजेपी ने बड़े-बड़े वादे किए, चुनावी घोषणा पत्र जारी किए, लेकिन सब जुमले ही रहे क्योंकि धरातल पर कुछ भी दिखाई नहीं दिया, जोकि घोषणापत्र (Manifesto) में चिन्हित किया गया था। यही कारण है कि बीजेपी सरकार पर जनता का भरोसा उठ चुका है, क्योंकि जनता जागरूक हो चुकी है और उन्हें जुमले और धरातल के बीच का फर्क मालूम हो गया है। आने वाले फतेहपुर विधानसभा व मंडी लोकसभा उपचुनाव में जमीनी स्तर पर कार्य होगा। अब उन्हीं मुद्दों की बात होगी जो वास्तविकता और जमीनी स्तर से जुड़े हैं और बीजेपी के झूठे प्रचार का भी हम मुंहतोड़ जवाब देंगे।

राजीव शुक्ला ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि आप सब अपनी कमर कस लें और मजबूती से संगठन के सिद्धांतों को जनता तक पहुंचाने का कार्य करें। कांग्रेस (Congress) इस देश की सबसे पुरानी पार्टी है, जिसने सदैव जनता का भला चाहा है और उम्मीद है आने वाले समय में भी इसी तरह से कांग्रेस जनता के मुद्दों का ध्यान रखेगी और जनता का प्यार और स्नेह कांग्रेस के साथ बना रहेगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है