Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

ताजपोशीः राजकुमार हिमाचल Kabaddi Association के अध्यक्ष

ताजपोशीः राजकुमार हिमाचल Kabaddi Association के अध्यक्ष

- Advertisement -

Kabaddi Association :शिमला। हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन के चुनाव में राजकुमार नीटू को संघ का नया अध्यक्ष चुना है। आज यहां हुए चुनाव में नीटू को सर्वसम्मति से संघ का अध्यक्ष चुना गया है। कबड्डी फैडरेशन ऑफ इंडिया को संयुक्त सचिव कुलदीप गुप्ता, हिमाचल ओलंपिक संघ के पर्यवेक्षक रमेश चौहान और खेल विभाग के प्रतिनिधि की देखरेख में यह चुनाव हुआ। संघ के चुनाव में हरदयाल भारद्वाज को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, कुलदीप राणा, रमेश चंद, नितेश शर्मा, लखविंद्र और गौतम ठाकुर को उपाध्यक्ष, जबकि रतनलाल ठाकुर को संघ का महासचिव चुना गया है।

Kabaddi Association :फैडरेशन की हिमाचल इकाई के चुनाव आम सहमति से हुए

इसके अलावा अविनाश चौहान, अखिलेश जंग, विनय भगनाल, अमित ठाकुर और कवि राज को संयुक्त सचिव और जय चौहान को कोषाध्यक्ष चुना गया है। इसके साथ-साथ कृष्ण लाल को तकनीकी कमेटी का अध्यक्ष चुना गया है। चुनाव के बाद कबड्डी फैडरेशन के संयुक्त सचिव कुलदीप गुप्ता ने कहा कि आज फैडरेशन की हिमाचल इकाई के चुनाव आम सहमति से हुए हैं और इसमें सभी जिलों से अध्यक्ष और महासचिवों ने हिस्सा लिया था।


राजनीति से दूर रहे खेल

कुलदीप गुप्ता ने कहा कि खेलों को राजनीति से दूर रखना चाहिए। यदि संघ में कोई नेता पदाधिकारी बनता है तो उसे खेल में राजनीति को शामिल नहीं करना चाहिए। उनका कहना था कि खेल अपनी जगह है और उसमें किसी प्रकार की राजनीति के लिए कोई स्थान नहीं है।

कबड्डी को दिलाएंगे नई पहचान

हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजकुमार नीटू ने कहा कि कबड्डी को हिमाचल में नई पहचान दिलाई जाएगी। उनका कहना था कि हिमाचल में कबड्डी के प्रति लोगों में और युवाओं में भारी उत्साह है और इसे कम होने नहीं दिया जाएगा और नलवाड़ी मेले में कबड्डी की प्रतियोगिता को फिर से शुरू किया जाएगा। इसके साथ-साथ हिमाचल में राष्ट्रीय प्रतियोगिता भी करवाई जाएगी। उनका कहना था कि हिमाचल कबड्डी के आधुनिक सुविधाएं उपलप्ध करवाई जाएगी और इसकी शुरूआत कबड्डी मैट लेकर की जाएगी।

PAK ने अफगानिस्तान T20 लीग में अपने खिलाड़ियों के खेलने पर लगाई रोक

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है