Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

ये है 324 साल का Bollywood Actor …

ये है 324 साल का Bollywood Actor …

- Advertisement -

rajkummar rao: नई दिल्ली। बॉलीवुड में लुक्स को लेकर यूं तो अक्सर कर्इ तरह के प्रयोग होते रहे हैं, फिर चाहे फिल्म पा में अमिताभ की लुक्स हों या फिर सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की लुक्स। कुछ ऐसा ही प्रयोग कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म राबता में अभिनेता राजकुमार राव की लुक्स के साथ किया गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव 324 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए न सिर्फ उनकी लुक्स, बल्कि उनके बॉडी पॉश्चर और आवाज पर भी खासा काम किया गया है। राजकुमार के ‌इस लुक के लिए लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया गया था। राजकुमार राव ने फिल्म में अपने किरदार का लुक अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये शेयर किया है।

rajkummar rao: 16 टेस्ट के बाद फाइनल हुआ लुक

फिल्म ‘राबता’ में कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं, राबता के जरिये कृति और सुशांत पहली बार ऑन-स्क्रीन एक-साथ किसी फिल्म नजर आएंगे। हाल ही में राब्ता का ट्रेलर रिलीज किया गया,जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। ट्रेलर में दोनों को एक्शन के साथ रोमांस करते भी दिखाया गया है।
फिल्म की ज्यादातर शूटिंग केपटाउन में हुई है। निर्देशक दिनेश विजान की इस फिल्म में राजकुमार 324 साल के बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं, लॉस एंजल्‍स के मेकअप आर्टिस्ट ने 16 लुक टेस्ट के बाद राव का यह लुक फाइनल किया गया और बुजुर्ग का लुक देने के लिए लगभग 6 घंटे लगते थे। राब्ता 9 जून को रिलीज होगी।


यह भी पढ़ें – आमिर-कपिल देव-वैजंतीमाला को Dinanath Mangeshkar Award

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है