Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

Rajnath ने पूछा, Virbhadra बताएं, केंद्रीय मदद के बाद भी क्यों नहीं हुआ विकास

Rajnath ने पूछा, Virbhadra बताएं, केंद्रीय मदद के बाद भी क्यों नहीं हुआ विकास

- Advertisement -

वी. कुमार/ मंडी। हिमाचल प्रदेश के चुनावी रण में अब केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी कूद गए हैं। बुधवार को राजनाथ सिंह ने मंडी जिला के बल्ह और नाचन विधानसभा क्षेत्रों में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करके बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे। राजनाथ सिंह ने बल्ह के बैहना और नाचन के कोट में जनसभाओं को संबोधित किया। राजनाथ सिंह ने राज्य सरकार पर जमकर हमले बोले।


  • मंडी के बल्ह और नाचन में गरजे केंद्रीय गृह मंत्री
  • प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर साधे निशाने
  • सरकार कैसे चलानी है बीजेपी से सीखे कांग्रेस

उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार से पूछा कि केंद्र से भारी आर्थिक मदद मिलने के बाद भी प्रदेश का विकास क्यों नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारें प्रदेश को 11 हजार करोड़ का सेंट्रल टैक्स और अनुदान के रूप में 10 हजार करोड़ रुपए देती थी लेकिन बीजेपी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के 28 हजार सेंट्रल टैक्स और 43 हजार करोड़ की अनुदान राशि दी फिर भी राज्य सरकार प्रदेश का विकास नहीं करवा सकी।

मौजूदा केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री के दामन पर कोई दाग नहीं

राजनाथ सिंह ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं, सीबीआई ने केस दर्ज किया है और कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल हो गई है फिर भी सीएम ने कुर्सी छोड़ने का नाम नहीं लिया। उन्होंने भगवान राम का उदाहरण देते हुए कहा कि भगवान राम ने सीता माता पर जरा सा आरोप लगने पर उनका त्याग कर दिया था। राजनाथ सिंह ने कहा कि आज लोगों का जनप्रतिनिधियों के प्रति विश्वास कम होता जा रहा है और इसका मुख्य कारण कुछ भ्रष्ट नेता हैं उन्होंने कहा कि मैं सभी पार्टियों से अपील करता हूं कि किसी भी नेता पर प्राथमिक जांच में अगर कोई आरोप बनता है तो वे त्यागपत्र दे दें।  उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री के दामन पर कोई दाग नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार कैसी चलाई जाती है यह सीखना है तो बीजेपी से सीखो। उन्होंने कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। वहीं, बल्ह से बीजेपी प्रत्याशी इंद्र सिंह गांधी ने उपस्थित लोगों से एक मौका देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि वह बल्ह की जनता के बेटे हैं और यदि जनता उन्हें मौका देती है तो वह सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Shah @ Rahul बाबा दीवार पर लिख लो हिमाचल में BJP आने वाली है

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है