Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

Rajnath बोले, एजेंसियां लगा चुकी मुहर, Himachal में बनने जा रही BJP Govt

Rajnath बोले, एजेंसियां लगा चुकी मुहर, Himachal में बनने जा रही BJP Govt

- Advertisement -

मंडी। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि भारी बहुमत के साथ प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है और इस बात पर सर्वे करने वाली विभिन्न एजेंसियां भी मुहर लगा चुकी हैं। यह बात उन्होंने मंडी जिला के सदर विधानसभा क्षेत्र के मझवाड़ गांव में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही।
  • हिमाचल प्रदेश में हर हाल में होगा परिवर्तन
  • केंद्र ने प्रदेश के पर्यटन को दिए 200 करोड़
  • प्रदेश में ग्रामीण पर्यटन को बढ़ाने की जरूरत
राजनाथ सिंह यहां पर बीजेपी प्रत्याशी अनिल शर्मा के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि वह मझवाड़ गांव में पहली बार आए हैं और लेकिन मंडी में उनका पहले भी कई बार आना हुआ है। राजनाथ सिंह ने कहा कि वह काशी के रहने वाले हैं इसलिए छोटी काशी में आए हैं। उन्होंने कहा कि एक या दो नहीं बल्कि सभी सर्वे इस बात पर अपनी मुहर लगा रहे हैं कि प्रदेश में बीजेपी की भारी बहुमत वाली सरकार बनने जा रही है।

आज देशवासी खुद को सुरक्षित कर रहे महसूस

राजनाथ सिंह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई और राज्य सरकार की नाकामियों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आज देशवासी खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं क्योंकि केंद्र में एक मजबूत सरकार बैठी हुई है। उन्होंने कहा कि देश का जो विकास हुआ है उसमें पूर्व सरकारों का भी योगदान रहा है लेकिन जिस तेजी के साथ देश का विकास होना चाहिए था उस तेजी के साथ नहीं हो सका और इसी कारण आज देश यहां पर है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए 200 करोड़ की राशि जारी की है। राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश में प्रकृति ने अपनी आपार सुंदरता बख्शी है और यहां का मुख्य पर्यटन गांवों में है। उन्होंने प्रदेश में ग्रामीण पर्यटन को बढ़ावा देने की आवश्यकता पर बल दिया। वहीं, सदर से बीजेपी प्रत्याशी अनिल शर्मा ने उनके प्रचार के लिए आने पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का आभार जताया। अनिल शर्मा ने सभी से 9 नवंबर को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने का आह्वान भी किया।

भ्रष्टाचारियों को वोट मांगने का नहीं कोई अधिकार

बैजनाथ। बीजेपी के स्टार प्रचार एवं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने हिमाचल दौरे के दूसरे दिन आज बैजनाथ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं और वो वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने दावा किया लोकसभा के चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी हिमाचल कांग्रेस मुक्त होगा। राजनाथ ने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस की सरकारे हैं वहां-वहां मुख्यमंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वजह से देश दुनिया के नक्शे में खड़ा नहीं हो पाया और गरीबी भुखमरी का कोई समाधान नहीं हुआ।

पाकिस्तान को अब गोलियां से सिखाया जाएगा सबक

इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया। राजनाथ स‌िंह ने कहा कि आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे पाकिस्तान को अब सफेद झंडा नहीं दिखाया जाएगा बल्कि गोली से सबक ‌सिखाया जाएगा। राजनाथ ने केंद्रीय योजनाओं का भी बखान किया और मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्यों से जनता को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ी है। राजनाथ सिंह ने जनसभा में मौजूद लोगों से बीजेपी प्रत्याशी मुलखराज प्रेमी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है