Expand

रजनी पाटिल बोलीं, सेकेंड लाइन ऑफ जनरेशन, राजनीति में आए यह अच्छी बात

रजनी पाटिल बोलीं, सेकेंड लाइन ऑफ जनरेशन, राजनीति में आए यह अच्छी बात

- Advertisement -

सुरेश कुमार/ कांगड़ा। हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि नई पीढ़ी जिसे की हम सेकेंड लाइन ऑफ जनरेशन कहते हैं राजनीति में आए यह अच्छी बात है। राजनीति में कोई स्थिर काल रहने के लिए नहीं आता है। हमें भी पता चलना चाहिए कि हमारे बाद हमारे पीछे कौन है। यह काल चक्र है चलता रहेगा।

हिमाचल में कांग्रेस, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की अगुवाई में कितनी सशक्त है के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू तो एक साधन है, कांग्रेस पार्टी का काम करने वाले हैं। पार्टी की विचारधारा व नेतृत्व राहुल गांधी करते हैं, हम उनके माध्यम से ही आगे जाएंगे। पार्टी की एक विचारधारा है जो हमें आगे लेकर जाएगी। यह बात हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने हिमाचल अभी अभी के मुख्य कार्यालय में विशेष बातचीत के दौरान कही।

बीजेपी में गुटबाजी से ही सीएम पद का दावेदार हारा

बीजेपी में लोकसभा प्रत्याशी को लेकर किसी तरह की गुटबाजी न दिखना और कांग्रेस में अपनी अपनी डफली बजाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में अगर गुटबाजी नहीं होती तो विधानसभा चुनाव में सीएम पद का दावेदार नहीं हारता। हिमाचल बीजेपी में भी ऑल वेल नहीं है। हम लड़ते हैं झगड़ते हैं, एक दूसरे के खिलाफ बोलते हैं। लेकिन, जब टाइम आएगा तो हम राहुल गांधी के साथ खड़े रहेंगे। यह चुनाव राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए होगा, कांग्रेस हिमाचल में चारों सीटें जीतेगी। तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन पर पाटिल ने कहा कि यह चुनाव नतीजे संजीवनी देने का काम करेंगे। तीन हिंदी भाषी राज्यों में कांग्रेस ने जबरदस्त जीत दर्ज की है। हमारे साथ जो लोग नहीं थे वह अब जुड़ रहे हैं। यह नतीजे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए गेम चेंजर का काम करेंगे।

हिमाचल अभी अभी ऑफिस में पाटिल बोलीं, वीरभद्र सिंह अब हमारे साथ

रजनी पाटिल ने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का पालमपुर कांग्रेस सम्मेलन में न आने का फैसला निजी था। उन्होंने कहा कि पिछले कल उनकी वीरभद्र सिंह से मुलाकात हुई और अब वीरभद्र सिंह उनके साथ चलेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हर जगह वीरभद्र सिंह आए ऐसा नहीं हो सकता है। उनकी तबीयत भी ठीक नहीं रहती है। बीच में उन्हें अस्पताल में भी दाखिल करवाना पड़ा था। हम सिर्फ उनको ले जाने के लिए ऐसा बोलेंगे की आप आते रहो यह भी ठीक नहीं। उनकी सुविधा भी हमें देखनी होगी। पर कल जो उनसे बात हुई है, उससे लगता है कि आगे वह सब जगह हमारे साथ आएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है