×

सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री ने उतारी गोडसे की आरती, गांधी को बताया स्वतंत्रता संग्राम का भीष्म

सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री ने उतारी गोडसे की आरती, गांधी को बताया स्वतंत्रता संग्राम का भीष्म

- Advertisement -

ग्वालियर। हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष व नेताजी सुभाषचंद्र बोस की प्रपौत्री राजश्री चौधरी (Rajyashri Choudhary) एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल राजश्री चौधरी एक वीडियो में अपने समर्थकों के साथ महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) की पूजा कर आरती उतारती नजर आ रही हैं। राजश्री चौधरी ने कहा है कि नाथूराम अखिल भारत हिन्दू महासभा के केंद्रीय नेता हैं और वे हमारे दिलों में बसते हैं। राजश्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने उन्हें बदनाम कर दिया है। उन्होंने कहा कि एक ऐसा वक्त आएगा, जब लोगों को सही इतिहास पता चलेगा।


‘गांधीजी को समय रहते उपचार मिल जाता जाता तो वे बच सकते थे’

रानी लक्ष्मीबाई की जंयती पर ग्वालियर स्थित समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने भीष्म पितामह की तरह सत्ता के लोभियों का साथ दिया। देश की जनता और अधिकतर नेता चाहते थे कि वल्लभ भाई पटेल को पीएम बनाया जाए, लेकिन गांधीजी चुप्पी साधे रहे। गोली लगने के बाद गांधी 40 मिनट तक पड़े रहे, किसी ने पानी तक नहीं पूछा। गांधीजी का पोस्टमार्टम तक नहीं कराया गया। अगर गांधीजी को समय रहते उपचार मिल जाता जाता तो वे बच सकते थे। इसके लिए जवाहरलाल नेहरू की सरकार भी जिम्मेदार है।

‘गोडसे हमारे नेता थे और हमारे पूज्य व आराध्य हैं, हम पूजा करेंगे’

उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यालय के अंदर शांतिपूर्ण ढंग से किसकी पूजा करते हैं, यह अधिकार हमें प्राप्त है। प्रशासन आंख बंद कर फर्जी एफआईआर करे, यह बर्दाश्त नहीं कर सकते। यह आजाद भारत है और आजादी की एक हद को पार न करते हुए हम कुछ भी कर सकते हैं। अगर हम पर मामला दर्ज कर रहे हैं, तो गिलानी और ओवैसी जैसे लोगों को क्यों नहीं अरेस्ट (गिरफ्तार) करते हैं? उन्होंने हिंदू महासभा के कार्यालय जाकर वीर सावारकर, नाथूराम गोडसे की प्रतिमा की आरती भी कीं। पत्रकारों से चर्चा करते हुए राजश्री ने कहा कि गोडसे हमारे नेता थे और हमारे पूज्य व आराध्य हैं। हम जरूर उनकी पूजा करेंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है