Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

पठानिया ने सीएम के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों को लेकर की बैठक

पठानिया ने सीएम के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों  को लेकर की बैठक

- Advertisement -

ऋषि महाजन/ नूरपूर। सीएम जयराम ठाकुर के 19 नवंबर को नूरपूर विधानसभा क्षेत्र के प्रस्तावित एक दिवसीय प्रवास की तैयारियों को लेकर विधायक राकेश पठानिया की अध्यक्षता में स्थानीय लोक निर्माण विश्राम गृह में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया। पठानिया ने बताया कि सीएम इस दिन प्रातः 11:30 बजे रैहन स्थित हेलीपैड में पहुंचेंगे। उसके पश्चात दोपहर 12 बजे जसूर स्थित एचआरटीसी वर्कशॉप में 7.50 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले आधुनिक बस स्टैंड परिसर की आधारशिला रखेंगे। उन्होंने बताया कि इसके उपरांत सीएम लोक निर्माण विश्राम नूरपुर में रुकेंगे, तदोपरांत वे नूरपुर के बौड़ स्थित मेपल फॉर्म में प्रदेश बीजेपी महिला मोर्चा कार्यसमिति की बैठक में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।

पठानिया ने बताया कि सीएम बाद दोपहर नूरपूर विधानसभा क्षेत्र के लिए 60 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली तीन उठाऊ पेयजल योजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इस अवसर पर सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री ठाकुर मोहिंद्र सिंह भी सीएम के साथ होंगे। उन्होंने बताया कि इस सभी कार्यों के लिए धन की समुचित व्यवस्था कर ली गई है तथा शीघ्र ही इस परियोजनाओं पर कार्य प्रारंभ कर दिए जाएंगे। इस अवसर पर एसडीएम नूरपूर डॉ. सुरेंद्र ठाकुर, डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा, तहसीलदार डॉ. गणेश ठाकुर, डीएफओ वासु कौशल, अधिशासी अभियंता दिनेश धीमान, केके कपूर, जफर इकबाल, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी आरएस वर्मा व बीएमओ डॉ. नीरज गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।


केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा 18 नवंबर को नूरपुर में

विधायक राकेश पठानिया ने आज यहां आयोजित बैठक में जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा 18 नवंबर को प्रात: 9 बजे नूरपुर अस्पताल में बनाए जाने वाले मातृ-शिशु अस्पताल के लिए चिन्हित स्थल का निरीक्षण करेंगे तथा उसके बाद नूरपुर अस्पताल का भी दौरा करेंगे। पठानिया ने बताया कि इसके उपरांत केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री नूरपुर के बौड़ स्थित मेपल फॉर्म में प्रदेश बीजेपी महिला मोर्चा कार्यसमिति की बैठक में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। पठानिया ने बताया कि लोकसभा सांसद एंव बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार, बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल भी इस कार्यक्रम में विशेष रूप से शिरकत करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है