×

Rihanna-Greta के सपोर्ट पर बोले राकेश टिकैत, समर्थन ठीक है पर मैं उन्हें नहीं जानता

Rihanna-Greta के सपोर्ट पर बोले राकेश टिकैत, समर्थन ठीक है पर मैं उन्हें नहीं जानता

- Advertisement -

नई दिल्ली। कृषि कानूनों (Agricultural Laws) के खिलाफ जारी किसानों का संग्राम अंतरराष्ट्रीय (International) स्तर पर भी सुर्खियां बटोर रहा है। रिहाना (Rihanna), ग्रेटा थनबर्ग जैसी हस्तियों के ट्विट (Tweet) करने के बाद मामले ने ज्यादा तूल पकड़ा लिया है। भड़काऊ ट्विट को लेकर ग्रेटा थनबर्ग पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एफआईआर (FIR) भी दर्ज की है। हालांकि जब भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) से विदेशी हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन को समर्थन (Support) मिलने की बात कही गई तो उन्होंने कहा कि मैं इन लोगों नहीं जानता। इसके साथ ही राकेश टिकैत ने ट्रैक्टर रैली के दौरान जान गंवाने वाले नवरीत को भी श्रद्धांजलि दी।


भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि मैं किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले विदेशी कलाकारों को नहीं जानता, लेकिन जो भी किसान आंदोलन का समर्थन कर रहा है वो ठीक है। कौन सा वो हमारा कुछ ले जा रहा है। उधर, राकेश टिकैत ने कहा कि छह फरवरी को देश भर में चक्का जाम किया जाएगा। यह चक्का जाम तीन घंटे के लिए होगा। दिल्ली में चक्का जाम के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में हम कुछ नहीं करेंगे। दिल्ली में तो खुद सरकार ने ही किलेबंदी कर रखी है।

यह भी पढ़ें: 18 साल की ग्रेटा थनबर्ग पर Delhi Police ने दर्ज की FIR, किसान आंदोलन को लेकर किया था Tweet

इसके अलावा किसान मंच पीएम नरेंद्र मोदी को अभद्र टिप्पणी करने पर जब किसान नेता राकेश टिकैत से सवाल किया गया तो उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि ऐसी कुछ शिकायतें जरूर आई हैं कि कुछ लोग देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी को गाली दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग हमारे लोग नहीं हो सकते हैं। कोई भी अगर पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में गाली-गलौज करता है तो वो ये मंच छोड़कर चला जाए। उन्होंने कहा कि हम मंच का इस्तेमाल नहीं होने देंगे। कुछ लोग माहौल खराब कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है