×

बीजेपी MLA की पिटाई मामले में बोले राकेश टिकैत-हमारे लोगों ने सिर्फ काले झंडे दिखाए

किसान नेता राकेश का बयान, किसानों को बदनाम करने की साजिश

बीजेपी MLA की पिटाई मामले में बोले राकेश टिकैत-हमारे लोगों ने सिर्फ काले झंडे दिखाए

- Advertisement -

चंडीगढ़। कृषि कानूनों (Agricultural Laws) के विरोध की आड़ में बीते रोज पंजाब में बीजेपी विधायक की पिटाई के मामले में अब राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का भी बयान सामने आया है। किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्त राकेश टिकैत का कहना है कि हमारे लोग बीजेपी विधायक (BJP MLA) की पिटाई में शामिल नहीं हैं। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह जरूर स्वीकार किया कि उनके लोगों ने काले झंडे दिखाए, लेकिन विधायक से मारपीट में उनके लोग शामिल नहीं थे।


यह भी पढ़ें:गजब! बारात लेकर पहुंच गए सात दूल्हे, ना दुल्हन मिली ना ससुराल वाले

आपको बता दें कि बीते रोज पंजाब के मलोट में बीजेपी विधायक अरुण नारंग (Arun Narang) के साथ कृषि कानूनों का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों (Protesters) ने मारपीट की थी। यही नहीं, इस मारपीट में विधायक (MLA) के कपड़े तक फट गए थे। पुलिस को विधायक को बचाने के लिए दुकान के अंदर बंद करना पड़ा था। अब आज इस मामले में किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) की प्रतिक्रिया सामने आई है। राकेश टिकैत का कहना है कि बीजेपी विधायक (BJP MLA) के साथ हुई घटना में हमारे लोग शामिल नहीं हैं। हमारे लोगों ने काले झंडे (Black Flag) दिखाए, लेकिन घटना में शामिल नहीं रहे हैं।

यह भी पढ़ें: देशमुख पर 100 करोड़ वसूली के आरोप की जांच करवाएगी महाराष्ट्र की उद्धव सरकार

टिकैत (Rakesh Tikait) ने आगे कहा कि यह उनके लोगों द्वारा ही किसानों को बदनाम करने के लिए किया गया है। आज विधायक अरुण नारंग पर हुए हमले और अमानवीय व्यवहार पर पठानकोट बीजेपी (Pathankot BJP) ने वाल्मीकि चौक पर धरना दिया। इस मामले में मलोट थाने (Malout Police Station) में लखनपाल सिंह, आमलवाला, सुखदेव सिंह बूड़ा गुर्जर, निर्मल सिंह जस्सेवाला, नानक सिंह फकरसर, कुलविंदर सिंह दानेवाला, राजविंदर सिंह जंडवाला, अवतार सिंह फकरसर और 300 अज्ञात पर केस (FIR) दर्ज किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है