Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

#BiggBoss14 : कॉमेडी के बाद अब #Rakhi पर छाया भूत का साया, घरवालों के उड़ाए होश

घर में अचानक से अजीब हरकतें करने लगी हैं राखी

#BiggBoss14 : कॉमेडी के बाद अब #Rakhi पर छाया भूत का साया, घरवालों के उड़ाए होश

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस सीजन 14 में जबसे नए लोगों की एंट्री हुई है तबसे हंगामा बढ़ गया है। खासकर शो की रौनक बन गई हैं राखी सावंत। हमेशा अपने ड्रामों से लोगों का मनोरंजन करने वालीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस के घर में भी फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। राखी ने पिछले दिनों लोगों को काफी हंसाया लेकिन अब वह सबको डरा रही हैं। राखी अचानक से अजीब हरकतें करने लगी हैं। सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है। ये वीडियो बिग बॉस ने ही शेयर किया है।


वीडियो में राखी सावंत को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो उनके अंदर कोई भूत आ गया हो। वे अर्शी को कह रही हैं- ये घर मेरा है। जिस अंदाज में राखी ये सब बोल रही हैं वो देखकर सभी घरवाले बुरी तरह डर गए हैं। राखी यहीं नहीं रुकती हैं। इतना बोलने के बाद वह ऊपर देखती हैं और फिर उनकी आंखों से आंसू निकलने शुरू हो जाते हैं। राखी को ये सब करता देख सभी की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है।

राखी की इन हरकतों को देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें बिग बॉस की तरफ से कोई सीक्रेट टास्क दिया गया है। फैन्स सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।
वजह जो भी क्यों ना हो, लेकिन राखी सावंत का ये रूप भी सभी को एंटरटेन कर रहा है। जो दर्शक सीजन 14 में मजाक-मस्ती के लिए तरस गए हैं उनके लिए राखी का ये ड्रामा किसी ट्रीट से कम नहीं है।

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी राखी से काफी खुश हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर राखी की तारीफ की। काम्या ने कहा – पूरा एपिसोड एक तरफ और राखी का ये प्रोमो एक तरफ, तू कहां थी यार, मार ही डाला।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है