Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

Jethmalani ने छोड़ा Arvind kejriwal का साथ

Jethmalani ने छोड़ा Arvind kejriwal का साथ

- Advertisement -

Ram Jethmalani: नई दिल्ली। वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ दिया है। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ किए गए मानहानि का केस जेठमलानी लड़ रहे थे, लेकिन अब उन्होंने केजरीवाल को एक पत्र लिखकर मानहानि केस से हटने के लिए कहा है और साथ ही अपनी कानूनी फीस की अदायगी करने के लिए भी कहा है।

Ram Jethmalani: सुनवाई के दौरान जेठमलानी ने जेटली के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

वरिष्ठ वकील जेठमलानी ने सीएम अरविंद केजरीवाल  को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि वह अरुण जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते थे और उनके निर्देश पर ही अरुण जेटली के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल हुआ था। केजरीवाल व 5 अन्य आप नेताओं के खिलाफ मानहानि मामले की सुनवाई के दौरान जेठमलानी ने जेटली के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद जेटली ने जेठमलानी से स्पष्टीकरण मांगा था कि क्या उन्होंने केजरीवाल के निर्देश पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इसपर जेठमलानी ने हां में जवाब दिया था और इसके बाद जेटली ने सीएम के खिलाफ एक और मानहानि का मुकदमा कर दिया था।

इसके बाद केजरीवाल ने दिल्ली हाइ कोर्ट में एक हलफनामा दाखिल किया और जेठमलानी को पत्र लिखकर बताया कि उन्होंने जेटली के खिलाफ इस्तेमाल किए गए अपमानजनक शब्द के लिए उन्हें कोई निर्देश नहीं दिया था। इसके बाद जेठमलानी ने इस केस से हटने का फैसला करते हुए सीएम से अपनी कानूनी फीस भरने के लिए कहा है। दिल्ली सरकार ने अभी तक जेठमलानी की 3.5 करोड़ रुपए की फीस भरी थी। जेठमलानी सीएम की तरफ से 11 बार अदालतों में पेश हुए। जेठमलानी ने प्रति सुनवाई 22 लाख रुपये की फीस ली थी और जेठमलानी ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कानूनी फीस की अदायगी करने के लिए भी कहा है। हालांकि सीएम कार्यालय से जेठमलानी के केस से हटने के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें –Lok Sabha में कागज उछालने वाले सांसदों पर कार्रवाई, Sumitra Mahajan ने किया Suspend

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है