Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

चुनावी हलचलः Ram Party ने बनाई हिमाचल इकाई, Retd lt जनरल पीएन हून को कमान

चुनावी हलचलः Ram Party ने बनाई हिमाचल इकाई, Retd lt जनरल पीएन हून को कमान

- Advertisement -

शिमला। राष्ट्रीय आज़ाद मंच (राम पार्टी) ने हिमाचल प्रदेश में अपनी जड़ें जमाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। पार्टी ने हिमाचल विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि वह सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यव्रत भारतीय ने सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल पीएन हून को हिमाचल इकाई अध्यक्ष घोषित किया। सत्यव्रत भारतीय ने कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल हून हिमाचल में पार्टी के उम्मीदवारों के नाम तय करेंगे और पार्टी के विस्तार को कदम उठाएंगे। इसके लिए पार्टी ने उन्हें पूरी तरह से छूट दी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में पार्टी चुनाव लड़ने को लेकर गंभीर है और वह पूरी ताकत के साथ चुनाव में उतरेगी। उन्होंने कहा कि जहां से बीजेपी समाप्त होगी, वहां पर राम पार्टी का उदय होगा।

Ram Party: प्रिया कटारिया महिला विंग की अध्यक्ष

भारतीय ने कहा कि प्रिया कटारिया को पार्टी की महिला विंग का अध्यक्ष बनाया गया है, जबकि रीटा  को महिला विंग का महासचिव नियुक्त किया गया है। इसके अलावा राजीव शर्मा को किसान मंच का प्रदेश अध्यक्ष, मदन कश्यप को युवा मंच का प्रदेश अध्यक्ष, विवेक कुमार को युवा मंच का प्रदेश महासचिव, एडवोकेट रविशंकर सूद को प्रदेश अध्यक्ष लीगल मंच, मदन गुलेरिया को प्रदेश महासचिव नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि अशोक कुमार को जिला कांगड़ा युवा मंच, अध्यक्ष और तिरेन्दर जीत सिंह को संगठन सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। राम पार्टी की हिमाचल इकाई का अध्यक्ष रिटार्यड लेफ्टिनेंट जलरल पीएन हून ने कहा कि हिमाचल में नए लोगों को साथ जोड़ेंगे और जो लोग साथ आने चाहते हैं उनका वे स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि वे डोगरा रेजीमेंट के उन पूर्व सैनिकों को एक मंच पर लाएंगे, जिन्होंने देश के लिए कुर्बानियां दी हैं।

बीजेपी में सलाहकार की भूमिका में थे

हिमाचल से अधिकतर लोग डोगरा रेजीमेंट में ही जाते हैं। उन्होंने कहा कि वह देश सेवा के लिए इस पार्टी में आए हैं। रिटायर लेफ्टिनेंट जलरल पीएन हून ने कहा कि उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है और कुछ दिन पहले पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र भेजकर इसकी सूचना दे दी है। उन्होंने कहा कि वे बीजेपी में सलाहकार की भूमिका में थे और गृहमंत्री को भी सलाह देते थे। उन्होंने कहा कि वे वार विडोंज के उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं और उनकी समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास कर रहे हैं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है