Expand

रामस्वरूप का पलटवारः Congress को नहीं, जनता को जवाब भी देंगे और हिसाब भी

सांसद राम स्वरूप शर्मा बोले, कांग्रेस पहले अपने पूर्व सांसदों से मांगें उनके कार्यकाल का हिसाब

रामस्वरूप का पलटवारः Congress को नहीं, जनता को जवाब भी देंगे और हिसाब भी

बोले, मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता के प्रति हूं जवाबदेह, कांग्रेस के प्रति नहीं

वी कुमार/मंडी। कांग्रेस के ‘जवाब दें सांसद, हिसाब दें सांसद’ स्लोगन के बाद प्रदेश में राजनीति गर्माती हुई नजर आ रही है। एक तरफ जहां कांग्रेस प्रदेश के बीजेपी सांसदों से उनके अब तक के कार्यकाल का जवाब और हिसाब मांग रही है वहीं दूसरी तरफ सांसदों ने भी कमर कसकर कांग्रेस के इस नारे का जवाब देने की तैयारी कर ली है। मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि वह जवाब भी देंगे और हिसाब भी देंगे, लेकिन कांग्रेस को नहीं बल्कि उस जनता को जिन्होंने उन्हें चुनकर संसद में भेजा है। रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हारकर विपक्ष में बैठकर बीजेपी सांसदों के साढ़े तीन वर्षों का हिसाब मांग रही है जबकि 50 वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस को पहले अपना हिसाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व में जो सांसद कांग्रेस के रहे पहले उन्हें अपना हिसाब और जवाब जनता को देना चाहिए।

कांग्रेस को सोशल मीडिया पर जाकर पूरी डिटेल खंगालने की दी नसीहत

राम स्वरूप शर्मा ने मंडी संसदीय क्षेत्र की बात करते हुए कहा कि यहां से वह 16वें सांसद के रूप में चुनकर गए हैं जबकि इससे पहले 13 बार सांसद राजा-रानी ही थे। उन्होंने कहा कि चार बार वीरभद्र सिंह और दो बार उनकी धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह यहां से सांसद रही पहले उन्हें अपने इस कार्यकाल का जनता को हिसाब देना होगा। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह केंद्र में मंत्री भी रहे लेकिन कोई बड़ा काम मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए नहीं कर सके। पूर्व सांसदों ने क्या किया और क्या नहीं इसका हिसाब भी उनके पास मौजूद है और इसे वह समय आने पर जनता के समक्ष पेश करेंगे। राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि आज ऐसे सांसद से हिसाब मांगा जा रहा है जो लगातार संसद में मुद्दे उठाता रहा और जनता के बीच मौजूद रहा। उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को भाजपा सांसदों के कार्यों की जानकारी इंटरनेट से हासिल करने की भी सलाह दी। राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि मोदी राज में प्रत्येक सांसद की गतिविधि रोजाना इंटरनेट पर अपडेट की जाती है और कांग्रेसी वहां से पूरी जानकारी ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि महज चुनावों को देखकर कांग्रेस भ्रामक प्रचार करने पर उतारू हुई है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है