Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

सीता’ के बाद आखिरकार अब ‘राम’ भी बीजेपी के हुए, देश की राजधानी दिल्ली में थामा कमल

सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया भी लड़ चुकी हैं बीजेपी के टिकट से चुनाव

सीता’ के बाद आखिरकार अब ‘राम’ भी बीजेपी के हुए, देश की राजधानी दिल्ली में थामा कमल

- Advertisement -

नई दिल्ली। आखिरकार ‘राम’ बीजेपी के हो गए हैं। जी हीं, दरअसल रामायण सीरियल में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। आज अभिनेता अरुण गोविल दिल्ली में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए। आपको बता दें कि रामानंद सागर के मशहूर सीरियल रामायण (Ramayan Cctor Ram) में गोविल ने भगवान राम की भूमिका निभाई थी। आज अरुण गोविल (Arun Govil) ने दिल्ली में बीजेपी ऑफिस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल चुनाव : बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट को दिया टिकट

गोविल (Arun Govil) के बीजेपी में एंट्री के वक्त बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह (BJP General Secretary Arun Singh) खुद मौजूद रहे। इस दौरान अरुण गोविल ने पीएम नरेंद्र मोदी की शान में कसीदे भी पढ़े। बीजेपी (BJP) में शामिल होने के बाद अरुण गोविल ने कहा कि इस समय जो हमारा कर्तव्य है वो हमें करना चाहिए। यही नहीं, उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति (Politics) आज से पहले समझ नहीं आती थी, लेकिन नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जब से देश को संभाला है तब से देश की परिभाषा ही बदल गई। मेरे दिल और दिमाग में जो होता है वो मैं कर देता हूं।

आपको बता दें कि चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव की तारीखों को ऐलान हो चुका है। पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होना है। ऐसे में विधानसभा चुनावों के बीच अरुण गोविल का बीजेपी ज्वाइन (BJP Join) करने को एक खास मौका माना जा रहा है। गौर करने वाली है बात यह है कि रामायण के राम यानी अरुण गोविल से पहले रामायण (Ramayan) के दूसरे किरदार निभाने वाले व्यक्ति भी राजनीति में आ चुके थे। रामायण में सीता (Ramayan Sita) की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) के अलावा रामायण में हनुमान की भूमिका निभाने वाले दारा सिंह (Dara Singh) और रावण की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी भी राजनीति के मैदान में सक्रिय हो चुके हैं। दीपिका चिखलिया बीजेपी (BJP) के टिकट पर दो बार चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है